ताज़ा खबर
 

आमिर खान के कई स्टाफ निकले कोरोना पॉजिटिव, अब अपनी मां का भी टेस्ट कराएंगे एक्टर; कहा- आप सब दुआ करिये

Aamir Khan, CoronaVirus:, COVID-19: बॉलीवुड स्टार आमिर खान के घर में उनके स्टाफ मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसे में..

Aamir Khan, CoronaVirus, COVID-19, Aamir Khan fAMILY, CoronaVirus Positive in Aamir Khan Houseआमिर खान

Aamir Khan, CoronaVirus: आमिर खान के स्टाफ मेंबर्स कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर आमिर खान ने खुद इस बारे में फैंस को जानकारी दी। साथ ही आमिर ने ये भी बताया कि वह अब अपनी मां का भी COVID-19 टेस्ट कराएंगे। आमिर खानने अपने फैंस से इस बीच दरख्वास्त की कि फैंस दुआ करें कि उनकी मां की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आए।

आमिर खान ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘हेलो दोस्तों मैं आपको बता देना चाहता हूं कि मेरे स्टाफ मेंबर्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उस सभी को तुरंत क्वॉरंटाइन किया गया है। बीएमसी ऑफीशियल्स आपकी सहायता से ये आसानी से हो पाया है धन्यवाद। मेडिकल सहायता के लिए बीएमसी को मैं दिल से शुक्रिया कहना चाहूंगा। इतनी अच्छी फैसेलिटी के लिए और हमारे समाज को बचाने के लिए। हम सभी का टेस्ट हुआ है जो कि निगेटिव पाया गया है। अब मैं अपनी मां को भी कोरोना टेस्ट के लिए ले जा रहा हूं। आशा है मां का टेस्ट भी निगेटिव आएगा। घर में वह ही आखिरी बची हैं जिनका टेस्ट होना अभी बाकी है। प्लीज मेरी मां के लिए प्रार्थना करें कि वह निगेटिव आएं।’

आमिर खान ने बीएमसी एक साथ साथ कोकिला बेन अस्पताल को भी शुक्रिया कहा और आभार व्यक्त किया। आमिर के पोस्ट के बाद से ही लोगों ने उनके ट्वीट पर कमेंट करना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने आमिर की मम्मी के लिए दुआ करते हुए कहा कि सब ठीक हो जाएगा सर, चिंता न करें। तो किसी ने गुस्से में आकर आमिर से कहा कि ‘सुशांत के लिए तो एक शब्द मुंह से नहीं फूटा आपके। खुद तकलीफ हुई तो आ गए।’ एक अन्य यूजर ने कहा- सुशांत के लिए आपने चुप्पी साधी हुई है सर। तो किसी ने कहा- सर आप अपना ध्यान रखिए। सब ठीक हो जाएगा। एक ने कहा- इंशाल्लाह आपकी मॉम का टेस्ट निगेटिव आएगा।

एक यूजर ने लिखा- ‘क्या सर बीएमसी का प्रचार कर रहे हैं क्या? ट्वीट करने की बजाय अपनी मां और फैमिली का ध्यान रखिए।’ तो किसी ने कहा- थैंक्यू आमिर, बस मुंबई की गरीब जनता के साथ भी बीएमसी ऐसा ही रवैया दिखाती हो।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 3 फिल्मों में काम करने के लिए ‘यशराज’ ने सुशांत सिंह राजपूत को दी थी इतनी फीस, ऐसे पानी में चली गई थी एक्टर की 11 महीने की मेहनत
2 खुशखबरी: 13 जुलाई से टेलीकास्ट होंगे ‘कुमकुम भाग्य’- ‘कुंडली भाग्य’ के नए एपिसोड; इन सीरियल्स की शूटिंग भी शुरू
3 अक्षय-वरुण-अजय संग ऑनलाइन कॉन्फ्रेंस में नहीं बुलाया गया , Disney+ Hotstar से नाराज हुए कुणाल खेमु और विद्युत जामवाल!