ताज़ा खबर
 

अब Thugs of Hindostan का ‘फिरंगी’ दिखाएगा गूगल मैप पर रास्ता! जानिए पूरा मामला

फिल्म प्रमोशन को अलग स्तर पर ले जाते हुए आमिर खान के निर्माताओं ने गूगल मैप्स के साथ एक साझेदारी की है। इस साझेदारी के बाद गूगल मैप्स पर आमिर खान सड़कों पर नेविगेट करते हुए दिखाई देंगे।

आमिर खान की फिल्म इस दीवाली रिलीज़ होने जा रही है।

आमिर खान को मार्केटिंग जीनियस कहा जाता है। अपनी पहली फिल्म को प्रमोट करने के लिए ऑटो रिक्शा के पीछे फिल्म के पोस्टर चिपकाना हो या फिल्म गज़नी के लिए लोगों को गज़नी लुक देना हो, आमिर ने पिछले कई सालों में दिलचस्प मार्केटिंग फंडे लोगों को दिए हैं। आमिर खान की नई फिल्म थग्स ऑफ हिंदोस्तां इस दीवाली रिलीज़ होने जा रही है तो भला इस साल भी वे कैसे फिल्म की मार्केटिंग में पीछे रहने वाले थे।

इस बार फिल्म प्रमोशन को अलग स्तर पर ले जाते हुए आमिर खान के निर्माताओं ने गूगल मैप्स के साथ एक साझेदारी की है। इस साझेदारी के बाद गूगल मैप्स पर आमिर खान सड़कों पर नेविगेट करते हुए दिखाई देंगे। अगर आप गूगल मैप को ओपन करेंगे तो एंड्रॉइड या आईओएस स्मार्टफोन यूजर आमिर खान (फिरंगी ) के साथ ड्राइव करने का ऑप्शन चुन सकेंगे।

आमिर खान ने अपनी फिल्म के प्रमोशन्स के लिए गूगल से हाथ मिलाया है।

खास बात यह है कि इस पूरे समय आमिर अपनी फिल्म वाले पालतू गधे की सवारी करते हुए आपको नेविगेट करते दिखाई देंगे। यूजर को मज़ेदार अनुभव देने के लिए फिरंगी फिल्म के डायलॉग भी बोलता सुनाई देगा। फिरंगी इस दौरान ‘1-2-3 क्विक मार्च’ जैसे डायलॉग्स बोलते हुए सुनाई देगा।

इससे पहले भी आमिर अपनी पिछली फिल्मों के लिए दिलचस्प मार्केटिंग हथकंडे अपना चुके हैं।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने भी आमिर खान की इस मार्केटिंग तकनीक की जमकर तारीफ की। कई लोगों ने आमिर के इस कदम की ट्वीटर पर सराहना की। गौरतलब है कि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में आमिर खान के साथ पहली बार अमिताभ बच्चन भी काम करने जा रहे हैं। फिल्म में कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख जैसे सितारे भी नज़र आएंगे। ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में रिलीज़ की जाएगी।

https://www.jansatta.com/photos/entertainment-gallery/tisca-chopra-look-stunning-in-her-new-photoshoot-have-a-look-hd-picture-of-tare-zameen-hai-actress-tisca-chopra/540304/5/

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App