ताज़ा खबर
 

श्रीदेवी की मौत: आमिर खान ने बोनी कपूर को क्या बताया कि फूट-फूटकर रोने लगे बोनी

श्रीदेवी के करीबी दोस्त बोनी कपूर और उनकी दोनों बेटियों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के दुख को कम करने की कोशिश में जुटे हैं। हाल ही में एक्टर आमिर खान ने बोनी कपूर से फोन पर बात की उस दौरान उन्होंने इसी तरह की एक घटना का जिक्र किया।

Aamir khan, actor Amir khan, bollywood actor aamir khan, aamir khan on phone call, aamir khan on sridevi death, aamir khan boney kapoor, boney kapoor, Sridevi, actress Sridevi, Sridevi death, janhavi kapoor, khushi kapoor, arjun kapoor, anshula kapoor, bollywood actress Sridevi, entertainment, jansattaश्रीदेवी के निधन के बाद आमिर खान ने फोन पर की बोनी कपूर से बात।

एक्ट्रेस श्रीदेवी की अचानक मौत से उनका परिवार और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को गहरा झटका लगा है। उनके निधन के बाद से श्रीदेवी के करीबी दोस्त बोनी कपूर और उनकी दोनों बेटियों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के दुख को कम करने की कोशिश में जुटे हैं। बोनी कपूर श्रीदेवी से बेइंतहा प्यार करते थे। श्रीदेवी के इस तरह चले जाने से वह अभी भी सदमे में हैं। श्रीदेवी के निधन के बाद जहां पूरी फिल्म इंडस्ट्री उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंची थी। वहीं एक्टर आमिर खान उस समय विदेश में होने के चलते श्रीदेवी को अंतिम विदाई नहीं दे सके थे। हाल ही में आमिर ने बोनी से श्रीदेवी के निधन से जुड़ी बात की। इस दौरान उन्होंने बोनी को कुछ ऐसा बताया कि वह काफी इमोशनल हो गए और फूट-फूटकर रोने लगे।

आमिर ने श्रीदेवी के निधन के बाद कई बार उन्हें फोन करने की कोशिश की लेकिन बोनी बिजी होने की वजह से बात नहीं कर सके थे। वहीं हाल ही में आमिर की फोन पर बोनी कपूर से बात हुई। उन्होंने बोनी को सहानुभूति दी। साथ ही यह भी बताया कि, ‘कुछ साल पहले ठीक ऐसी ही घटना उनके बेहद करीबी दोस्त की पत्नी के साथ भी हुई थी। वह दोनों छुट्टियां मनाने बाहर गए थे। दोस्त की पत्नी नहाने के लिए बाथरूम में गई। उस दौरान दोस्त कुछ बात करने के मकसद से बाथरूम में गया। उस समय वह अपनी पत्नी को देख चौंक गया। उनका आधे से ज्यादा चेहरा पानी में डूबा हुआ था। यहां तक की नाक भी। वह जोर से चिल्लाया और समय रहते ही उसने पत्नी को बाथटब से बाहर खींच लिया। जब उन्होंने अपनी पत्नी को पानी से बाहर निकाला तो वह बेसुध थीं। होष में आने के बाद जब उनसे पूछा गया कि अचानक उन्हें क्या हो गया था तो उन्होंने जवाब में कहा कि उन्हें नहीं पता कि अचानक क्या हुआ। बाद में पता चला कि दोस्त की पत्नी को लो ब्लड प्रेशर की शिकायत हो गई थी’।

श्रीदेवी की अस्थियां विसर्जित करने हरिद्वार पहुंचे बोनी कपूर, अनिल कपूर

आमिर ने कहा कि उनके दोस्त की पत्नी ब्लड प्रेशर लो होने की वजह से बेहोश हो गईं। उनका ब्लड प्रेशर लो था और वह गर्म पानी में नहाने चली गईं। ऐसे में उनके ब्लड सर्कुलेशन बिगड़ गया और वह बेहोश हो गईं। इस दौरान आमिर ने यह भी बताया कि जब वह अपने दोस्त के साथ हुई घटना के बारे में बता रहे थे तब बोनी श्रीदेवी जी के साथ हुई घटना के बारे में सोच रहे थे क्योंकि कुछ ऐसी ही घटना उनके साथ भी हुई थी। आमिर ने खुलासा किया कि बोनी उनसे बात करने के दौरान बच्चों की तरह फूट-फूटकर रोने लगे। बता दें 54 साल की श्रीदेवी की मौत दुर्घटनावश बाथटब में डूबने की वजह से 24 फरवरी को हुई थी। उनका अंतिम संस्कार 28 फरवरी को किया गया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पत्नी की जासूसी कराने के आरोपों पर नवाजुद्दीन ने तोड़ी चुप्पी, बेटी की तस्वीर शेयर कर कही ये बात
2 श्रीदेवी की खास दोस्त टीना अंबानी ने दिया ऐसा गिफ्ट कि भावुक हो गए बोनी कपूर
3 इरफान की रहस्यमय बीमारी: पत्नी ने कहा- फाइटर है मेरा साथी, अटकलबाजी में न खर्च करें एनर्जी
ये पढ़ा क्या?
X