ताज़ा खबर
 

पहलवान गीता फोगट की शादी में पहुंचे आमिर खान, तस्वीरों में देखिए किस तरह जीता सबका दिल

शादी के मौके पर गांव के लोग आम शादियों से ज्यादा बिजी दिखाई दिए। इसकी वजह मिस्टर परफेक्शनिस्ट का शादी में शामिल होने के लिए आना था।

Author नई दिल्ली | November 21, 2016 12:33 PM
गीता फोगट की शादी अटेंड करने के लिए जाते आमिर खान। Image Source: Instagram

गीता फोगट भारत की पहली ऐसी महिला रेस्लर हैं जिसने कि ओलंपिक में हिस्सा लिया। इसके साथ ही रिंग से मेडल लेकर उतरीं। रविवार 20 नवंबर को उन्होंने अपने साथी पहलवान पवन कुमार के साथ शादी कर ली। यह शादी हरियाणा के उनके गांव बलाली में हुई। इस मौके पर दंगल में उनके पिता बने आमिर खान, मां साक्षी तंवर और गीता, बबीता बनी एक्ट्रेस शरीक हुईं। गीता का गांव भिवानी के पास हाईवे पर बसा हुआ है। शादी के मौके पर गांव के लोग आम शादियों से ज्यादा बिजी दिखाई दिए। इसकी वजह मिस्टर परफेक्शनिस्ट का शादी में शामिल होने के लिए आना था। इस गांव में कभी भी किसी टॉप बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने कदम नहीं रखा था। इसी वजह से खान का गीता की शादी में आने की खबर मिलने से सभी बहुत खुश थे। गांव के एक निवासी ने कहा- वो हमारे इस छोटे से गांव में आने वाले सबसे बड़े आदमी हैं। आमिर खान की दंगल गीता फोगट और उनकी बहन के ओलंपिक मेडलिस्ट बनने की कहानी है। फिल्म में आमिर उनके पिता महावीर सिंह फोगट बने हैं। यह फिल्म 23 दिसंबर को रिलीज होगी।

गांव के रहने वाले सांगवान ने कहा औरतें सुबह 11 बजे ही एक्टर की एक झलक पाने के लिए घर की छतों पर जबकि बच्चे पेड़ और दीवारों पर चढ़े हुए थे। यह शादी गांव में अब तक की सबसे बड़ी थी। एक्टर शाम को 4 बजे आए। वापस जाने से पहले उन्होंने आधा घंटा परिवार के साथ बिताया। यह पहली बार था जब वो गांव पहुंचे थे। हालांकि इससे पहले वो महावीर के परिवार से कई बार मिल चुके हैं। महावीर ने आमिर की तरह दिखने के लिए अपना कुछ वजन घटाया वहीं रील महावीर ने असली फोगट की तरह दिखने के लिए वजन घटाया।

 

 

View this post on Instagram

#dad #mamaji #niece #sister #wedding #geetaphogat

A post shared by Sam Siwach (@sanyam1988) on

View this post on Instagram

#family #weddingphotography #proudfamily

A post shared by Sam Siwach (@sanyam1988) on

 

स्थानीय मीडिया ने पिछले कुछ दिनों की हर छोटी खबर दी है। जिसमें गीता की दादी का संगीत सेरेमनी के दौरान राजस्थानी गाने पर डांस करना, नए जोड़े की हनीमून डेस्टिनेशन बताना शामिल है। शादी के बावजूद ट्रेनिंग के साथ कोई समझौता नहीं किया गया। शनिवार सुबह 4 बजे महावीर ने गीता सहित अपनी बेटियों को प्रैक्टिस करवाई। जिससे प्रो रेस्लिंग मैच से पहले उन्हें फिट रखा जा सके। इसी रुटिन की वजह से फोगट परिवार को भारत के पहले महिला रेस्लिंग परिवार का टैग दिया गया है।

View this post on Instagram

#marriage#goldmedalist#geeta phogat#💪💪

A post shared by 💪jaat💪 (@jaat4977) on

बॉक्स-ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’; रिलीज़ हुआ फिल्म का ट्रेलर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App