ताज़ा खबर
 

PHOTOS: बेटे आजाद के लिए कार्टून बन गए आमिर खान-किरण राव, मनाई प्री-बर्थडे थीम पार्टी

आमिर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटे आजाद के साथ अपनी और किरण की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में खास बात ये है कि आमिर खान बेटे आजाद की खातिर कार्टून बने नजर आ रहे हैं।

आमिर खान के बेटे आजाद (फोटोसोर्स:आमिर खान इंस्टा.)

आमिर खान और किरण राव के बेटे आजाद सोशल मीडिया पर बहुत कम दिखाई देते हैं। हाल ही में आमिर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटे आजाद के साथ अपनी और किरण की कुछ तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीरों में खास बात ये है कि आमिर खान बेटे आजाद की खातिर कार्टून बने नजर आ रहे हैं। वहीं मॉम किरण भी आजाद के लिए कार्टून कैरेक्टर बनी दिखाई दे रही हैं। दरअसल, 1 दिसंबर को आमिर के बेटे आजाद का जन्मदिन है। ऐसे में आमिर और किरण ने बेटे आजाद की प्री बर्थडे पार्टी मनाई।

इस पार्टी में आजाद के बहुत सारे फ्रेंड्स मौजूद रहे। तस्वीरों में आमिर के बेटे अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं। वहीं आमिर-किरण भी कुछ कम नहीं हैं। किरण और आमिर भी कार्टून कैरेक्टर धारण किए हुए बच्चों के बीच खूब मस्ती करते दिख रहे हैं। आमिर-किरण बेटे आजाद के साथ फ्रेंच कॉमिक Asterix के कैरेक्टर में ढले नजर आए। देखें तस्वीरें:-

बता दें, कुछ वक्त पहले ही आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ दर्शकों के सामने आई थी। फिल्म को कुछ लोगों ने पसंद किया, तो कुछ ने इस फिल्म को सिरे से नकार दिया। क्रिटिक्स ने भी फिल्म को कुछ खास रिव्यू नहीं दिए। फिल्म को काफी क्रिटिसिजेम झेलना पड़ा।

इसी के साथ ही ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’को किसी ने आधा तो किसी ने 1 या 2 स्टार्स दिए। बता दें, फिल्म तीसरे हफ्ते में है और अब तक फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हो चुका है- 143.74 करोड़  रुपए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App