Aamir Khan and Katrina Kaif will work together after Dhoom 3 in Thugs of Hindostan - एक बार फिर सलमान खान की इस एक्ट्रेस के साथ ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आएंगे आमिर खान - Jansatta
ताज़ा खबर
 

एक बार फिर सलमान खान की इस हिरोइन के साथ ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आएंगे आमिर खान

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की कास्ट में पहले से ही अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख का नाम शामिल है। यश राज फिल्म्स प्रोडक्शन की इस फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य करेंगे।

Author नई दिल्ली | May 12, 2017 1:36 PM
आमिर खान के साथ सलमान खान। (Image Source: Indian Express)

विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बन रही फिर ठग्स ऑफऱ हिंदोस्तान के साथ एक नया नाम जुड़ गया है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म ने रिलीज से पहले लोगों के मन में जिज्ञासा पैदा की हुई है। इसी कड़ी में कैटरीना कैफ का नाम जुड़ गया है। जी हैं जग्गा जासूस की एक्ट्रेस को आम एक बार फिर से आमिर खान के साथ काम करते हुए देखेंगे। इस बात की घोषणा खुद दंगल स्टार ने की है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- फाइनली हमें हमारा आखिरी ठग मिल गया… कैटरीना आपका स्वागत है कैट। इससे पहले कटरीना कैफ फिल्म धूम-3 में आमिर खान के साथ काम कर चुकी हैं। अब दोनों फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में नजर आएंगे।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की कास्ट में पहले से ही अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख का नाम शामिल है। यश राज फिल्म्स प्रोडक्शन की इस फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य करेंगे। उन्होंने कैटरीना और आमिर स्टारर धूम-3 को भी डायरेक्ट किया था। यशराज बैनर की तरफ से जारी बयान के अनुसार- यशराज फिल्म्स की बड़ी स्टार कास्ट सजी इस फिल्म से आखिरकार एक और ठग जुड़ गई हैं। कटरीना कैफ इस बेहतरीन फिल्म में अन्य ठगों अमिताभ बच्चन, आमिर खान और फातिमा सना शेख के साथ शामिल हो गई हैं। यह एक शानदार सिनेमाई अनुभव होगा। ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की शूटिंग एक जून से शुरू होगी और यह 2018 में दिवाली के आसपास रिलीज होगी।

वहीं आमिर खान की फिल्म दंगल चीनी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ने अबतक 187.42 करोड़ रुपए की कलेक्शन कर ली है। फिल्म ने यह आंकड़ा केवल एक हफ्ते में ही छू लिया है। ऐसा ही चलता रहा तो दंगल जल्द दुनियाभर में कमाई के मामले में 1000 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है। ऐसा तभी हो सकता है जब चीनी बॉक्स ऑफिस पर दंगल की कमाई की रफ्तार इसी तरह बढ़ती रहे।

दंगल ने अभी दुनिया भर में 950 करोड़ की कलेक्शन कर ली है। इसमें 744 करोड़ भारत से हैं। फिल्म ने ताइवान में 20 करोड़ की कलेक्शन की थी। अगर दंगल दुनियाभर में कमाई का 1000 करोड़ का आंकड़ा छू लेती है तो यह बाहुबली-2 क्लब ज्वाइन कर लेगी।

16 साल बाद अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हुए आमिर खान; 'दंगल' के लिए दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड से हुए सम्मानित

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App