ताज़ा खबर
 

आमिर के फैंस का इंतज़ार खत्म, इस दिन होगा ठग्स ऑफ हिंदोस्तां का मोशन पोस्टर रिलीज

जहां पूरी इंडस्ट्री इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च का इंतज़ार कर रही हैं, वहीं इस फिल्म के मेकर्स फिल्म के प्रमोशन्स को लेकर कुछ खास करने की तैयारी में हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, ट्रेलर लॉन्च से पहले इस फिल्म के सभी महत्वपूर्ण किरदारों को मोशन पोस्टर के जरिए इंट्रोड्यूस कराया जाएगा।

सोर्स : इंडियन एक्स्प्रेस

आमिर खान, अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ की बहुप्रतीक्षित फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तां को लेकर फैंस में काफी उत्साह है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म से क्रिटिक्स और बॉक्स ऑफिस पंडितों को भी काफी उम्मीदें हैं। माना जा रहा है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफलता के नए आयाम स्थापित कर सकती है। हाल ही में रणबीर कपूर की फिल्म संजू ने भी बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से अधिक का कारोबार किया था। वहीं आमिर की फिल्म दंगल ने भारत से बाहर चीन में भी सफलता के झंडे गाड़ते हुए भारत की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर के तौर पर अपना नाम दर्ज कराया था। ऐसे में आमिर की इस फिल्म से भी ट्रेड पंडितों और फैंस को काफी उम्मीदें हैं। अमिताभ, आमिर, कैटरीना और फातिमा सना शेख जैसे सितारों से सजी ये फिल्म इस साल दीवाली पर रिलीज़ होने जा रही है।

जहां पूरी इंडस्ट्री इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च का इंतज़ार कर रही हैं, वहीं इस फिल्म के मेकर्स फिल्म के प्रमोशन्स को लेकर कुछ खास करने की तैयारी में हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, ट्रेलर लॉन्च से पहले इस फिल्म के सभी महत्वपूर्ण किरदारों को मोशन पोस्टर के जरिए इंट्रोड्यूस कराया जाएगा। इस फिल्म का पहला कैरेक्टर पोस्टर मंगलवार यानि 18 सितंबर को जारी होगा। माना जा रहा है कि इस फिल्म के 6 मुख्य किरदारों के लिए 6 मोशन पोस्टर्स फाइनल किए गए हैं। माना जा रहा है कि आमिर और उनकी टीम इन मोशन पोस्टर्स के सहारे फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्सुकता पैदा करने की तैयारी कर रही है। फिल्म से जुड़े एक सोर्स के मुताबिक, फिल्म के कुछ किरदार लीक भले हुए हों लेकिन अभी तक ये सुर्खियां बटोरने में नाकाम रहे हैं ऐसे में फिल्म के मेकर्स इन मोशन पोस्टर्स को लेकर काफी उत्साहित हैं। माना जा रहा है कि 6 मोशन पोस्टर्स को रिलीज़ करने के बाद ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के ट्रेलर को लॉन्च किया जाएगा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App