ताज़ा खबर
 

हॉलीवुड से दूर रहने वाले आमिर और अमिताभ को भाया ‘BROKEN HORSES’

बॉलीवुड के दो सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और आमिर खान खुद को हमेशा हॉलीवुड़ से कोसो दूर रखते आए हैं। मौका था निर्माता निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा द्वारा लिखी और प्रोड्यूस की गई पहली हॉलीवुड फिल्म ‘ब्रोकन हॉर्सेज’ के ट्रेलर लॉन्च का जहां यह दोनों स्टार्स साथ नज़र आए। यह बात सभी जानते हैं कि निर्माता […]

Author March 12, 2015 12:17 PM
बिग बी व आमिर ने नहीं दी हॉलीवुड को तवज्जो

बॉलीवुड के दो सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और आमिर खान खुद को हमेशा हॉलीवुड़ से कोसो दूर रखते आए हैं। मौका था निर्माता निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा द्वारा लिखी और प्रोड्यूस की गई पहली हॉलीवुड फिल्म ‘ब्रोकन हॉर्सेज’ के ट्रेलर लॉन्च का जहां यह दोनों स्टार्स साथ नज़र आए।

यह बात सभी जानते हैं कि निर्माता विधु विनोद चोपड़ा के फेवरेट में से एक हैं अमिताभ और आमिर। जहां विधु विनोद ने आमिर के साथ ‘3 इडियट्स’ और ‘पीके’ जैसी फिल्में बनाई हैं तो वहीं वह अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘एकलव्य’ में काम कर चुके हैं।

अब विनोद फिल्म तैयार हैं अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘ब्रोकन हॉर्सेज’ को लेकर। सूत्रों की मानें तो इस फिल्म की कहानी अमेरिका और मैक्सिको के बीच होने वाले गैंगवार पर आधारित है।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X