ताज़ा खबर
 

आमिर खान जब अक्षय कुमार के कारण ट्विंकल खन्ना को मारने वाले थे थप्पड़, एक्ट्रेस ने किया खुलासा; जानें क्या थी वजह

आमिर खान ने ट्विंकल खन्ना पर हाथ उठा दिया था। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने अपने बुक लॉन्च कार्यक्रम के दौरान किया था।

ट्विंकल खन्ना को थप्पड़ मारने वाले थे आमिर खान (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आमिर खान और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों ‘मेला’ फिल्म में मुख्य भूमिका भी अदा कर चुके हैं। इतना ही नहीं, ट्विंकल खन्ना के बुक लॉन्च पर भी आमिर खान उनके साथ मौजूद थे। लेकिन एक वक्त ऐसा था जब आमिर खान ने ट्विंकल खन्ना को थप्पड़ मारने वाले थे। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने अपने बुक लॉन्च कार्यक्रम के दौरान किया था। हैरान करने वाली बात तो यह है कि ट्विंकल खन्ना पर हाथ उठाने की वजह कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस के पति अक्षय कुमार थे।

‘मिसेज फनीबोन्स’ बुक के लॉन्च के दौरान आमिर खान, ट्विंकल खन्ना, अक्षय कुमार व करण जौहर के साथ मंच पर मौजूद थे। इसी दौरान करण जौहर ने आमिर खान से एक्ट्रेस की एक्टिंग स्किल को लेकर सवाल किया। लेकिन आमिर की जगह खुद ट्विंकल खन्ना बोल पड़ीं और बताया कि कैसे एक्टर ने अक्षय कुमार की वजह से लगभग उन्हें थप्पड़ मार दिया था।

ट्विंकल खन्ना ने इस बारे में कहा, “शूटिंग के दौरान आमिर ने मुझसे पूछा कि आप कर क्या रही हो, आप इस तरह से व्यवहार क्यों कर रही हो? काम पर भी आपका कोई ध्यान नहीं है। उनकी इस बात का जवाब देते हुए मैंने कह दिया कि मैं अक्षय कुमार के बारे में सोच रही हूं। ये बात सुनते ही इन्होंने मुझपर हाथ उठा दिया था।”

वहीं दूसरी ओर बुक लॉन्च कार्यक्रम में ट्विंकल खन्ना को लेकर आमिर खान ने कहा कि एक्ट्रेस ने उनका ‘मिसयूज’ किया है। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “ट्विंकल खन्ना ने कई बार मेरा गलत फायदा उठाया है। उन्होंने अपनी और अक्षय की शादी पर मुझे वीडियोग्राफर बना दिया था। मुझे शादी में आने और शूटिंग शुरू करने का ऑर्डर दिया गया था।”

इसके अलावा भी बुक लॉन्च के दौरान ट्विंकल खन्ना ने आमिर खान को लेकर एक और खुलासा किया। एक्ट्रेस ने बताया कि ‘मेला’ की शूटिंग के दौरान उन्होंने आमिर खान को चट्टान के पीछे रोते हुए पकड़ा था। दरअसल, आमिर खान फिल्म डायरेक्टर को एक सीन समझाने गए थे, लेकिन डायरेक्टर ने उनकी एक नहीं सुनी। ऐसे में आमिर खान ने रोना शुरू कर दिया था।

इससे इतर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की बात करें तो दोनों की शादी फिल्म ‘मेला’ पर टिकी हुई थी। दरअसल, एक्ट्रेस ने अक्षय के सामने यह शर्त रखी थी कि अगर मेला फिल्म फ्लॉप होती है तो वह अक्षय कुमार से शादी कर लेंगी। ऐसे में फिल्म के फ्लॉप होने के बाद दोनों 17 जनवरी, 2001 को शादी के बंधन में बंधे थे।

Next Stories
1 तेल के नाम पर जनता का तेल निकालती सरकार- पुण्य प्रसून बाजपेयी ने कसा तंज तो लोग करने लगे ऐसे कमेंट
2 सुपरस्टार बनने के बाद कैसा महसूस हुआ? जब राजेश खन्ना ने किया अमिताभ बच्चन से सवाल, Big B ने यूं दिया था जवाब
3 ‘भड़काऊ ट्वीट’ करने के लिए स्वरा भास्कर के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, लोनी के विधायक ने की रासुका लगाने की मांग
ये पढ़ा क्या?
X