ताज़ा खबर
 

एक बार लगा कि मेरा करिअर खत्म हो गया : आमिर खान

आमिर खान ने आगे बताया कि जिन लोगों के साथ वह काम करना चाहते थे, वह उनके साथ काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं ले रहे थे। उन्होंने बताया कि ‘कयामत से कयामत तक’ के सालों बाद तक, मैंने अपनी जिंदगी की सबसे कमजोर अवस्था महसूस की है।

अभिनेता ने कहा कि मैं इतना दुखी था कि मैं घर आकर रोता था।

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने हाल ही में एक विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए अपने करिअर से जुड़ी कई बातें बताईं। अभिनेता ने कहा कि मैं इतना दुखी था कि मैं घर आकर रोता था। मेरा करिअर भी डूब रहा था। आमिर खान ने अपने करिअर के दिनों को याद करते हुए कहा कि कयामत से कयामत तक के बाद मैंने कहानियों के आधार पर करीब 8 से 9 फिल्में साइन कीं और उस समय सभी निर्देशक मेरे लिए नए और अंजान थे। ये फिल्में लगातार शुरू होने लगीं और मीडिया द्वारा मुझे कहा जाता था कि इसकी एक ही फिल्में चलेंगी बाकी नहीं। मेरा करिअर डूब रहा था। ऐसा लग रहा था मानो मैं कितनी जल्दी में हूं। मैं बहुत दुखी था। मैं अकसर उस समय घर आकर रोया करता था।

आमिर खान ने आगे बताया कि जिन लोगों के साथ वह काम करना चाहते थे, वह उनके साथ काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं ले रहे थे। उन्होंने बताया कि ‘कयामत से कयामत तक’ के सालों बाद तक, मैंने अपनी जिंदगी की सबसे कमजोर अवस्था महसूस की है। जो फिल्में मैंने साइन की थीं, वह लगातार रिलीज होतीं और फ्लॉप होती जा रही थीं। ऐसे में मुझे लगता था कि अब मैं खत्म हूं। यहां अब मेरे जीने का कोई रास्ता नहीं बचा है, क्योंकि मैं जानता था कि मेरी बाकी अप्रदर्शित फिल्में कितनी खराब हैं। आमिर खान ने बताया कि उसी समय मैंने यह सोच लिया था कि करिअर भले ही खत्म हो जाए, लेकिन जब तक मुझे अच्छा निर्देशक, अच्छी स्क्रिप्ट और अच्छा निर्माता नहीं मिलेगा, मैं फिल्में साइन नहीं करूंगा।

जब कैटरीना ने सलमान खान का गला दबाया

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की जोड़ी फिल्मी दुनिया की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। इन दिनों सलमान और कैटरीना का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें कैटरीना कैफ सलमान का गला दबाती नजर आ रही हैं।

कैटरीना और सलमान खान का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है, जिसे अभी तक करीब 12 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। दोनों के इस वीडियो में नजर आ रहा है कि माशाअल्लाह की शूटिंग के दौरान पहले शॉट में सलमान अपने स्कार्फ को लेकर परेशान हो जाते हैं और शॉट को बीच में ही रोककर चले जाते हैं।
वहीं, दूसरे शॉट के दौरान जहां कैटरीना कैफ पूरी कोशिश करती हैं शॉट पूरा करने की तो वहीं सलमान खान को बीच में ही हंसी आ जाती है। इससे अभिनेत्री परेशान हो जाती हैं और सलमान खान का गला दबाने लगती हैं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मुंबई पुलिस का खुलासा- न्यूज चैनलों की TRP में हो रहा था ‘खेल’, कहा- Republic टीवी पर भी शक
2 ‘नियम-कायदों में बदलाव चाहती थी’, TMKOC के सेट पर था ईर्ष्या और पॉवर गेम का माहौल? ‘अंजलि भाभी’ ने किया बयां
3 बिग बॉस 14: अभिनव ने पत्नी को नहीं ‘इम्युनिटी’ को दी तरजीह, रूबिना की भीगी आंखे देख फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट
IPL 2020 LIVE
X