ताज़ा खबर
 

जल्द आलिया भट्ट को मिलेगा सिद्धार्थ मल्होत्रा से रोमांस करने का मौका

डायरेक्टर मोहित सूरी ने फिल्म के लिए कास्ट फाइनल कर ली है। अब आलिया भट्ट इस फिल्म में काम करने वाली हैं। बता दें कि आलिया केवल एक्टिंग ही नहीं फिल्म में गाना भी गाएंगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर का क्यूट कपल आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बार फिर साथ आने वाले हैं। जी हां इस बार यह कपल आशिकी सीरीज की फिल्म में रोमांस करता नजर आएगा। आशिकी-3 को लेकर एक बार फिर से चर्चा जोरों पर है। वहीं फिल्म की कास्ट को लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट, सोनम कपूर, ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के नाम सामने आ रहा है। लेकिन अब सुनने में आया है कि डायरेक्टर मोहित सूरी ने फिल्म के लिए कास्ट फाइनल कर ली है। अब आलिया भट्ट इस फिल्म में काम करने वाली हैं। बता दें कि आलिया केवल एक्टिंग ही नहीं फिल्म में गाना भी गाएंगी। इससे पहले आलिया भट्ट फिल्‍म ‘हंप्‍टी शर्मा की दुल्‍हानिया’ और ‘उड़ता पंजाब’ में अपना एक्टिंग टैलेंट दिखा चुकी हैं।

मोहित ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, क्योंकि यह ‘आशिकी’ फ्रेंचाइजी की फिल्‍म हैं तो आलिया इस फिल्‍म में गाती हुई नजर आयेंगी। इस फिल्‍म की कहानी आलिया की बहन शाहीन भट्ट ने लिखी है। हालांकि इसके बाद कुछ हल्‍के-फुल्‍के बदलाव भी किए गए। इस बात का खुलासा पहले ही हो चुका है कि इस फिल्‍म में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा एक्टर भी होंगे। फिलहाल मोहित अपनी आने वाली फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्‍म में श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर अहम रोल में हैं। कुछ दिनों पहले शूटिंग की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया में आई थीं। इस फिल्‍म की शूटिंग खत्‍म करने के बाद मोहित ‘आशिकी 3’ की शूटिंग शूरू करेंगे। वहीं सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के रोल में भी अभी कुछ का बाकी है।

बिग बॉस 10, 5 दिसंबर 2016: घर से बाहर गए मनोज पंजाबी; प्रियंका जग्गा और बानी में हुआ झगड़ा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App