ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान के ‘जबरा फैन’ पर भारी पड़ा आलिया भट्ट-सिद्धार्थ मल्‍होत्रा का गाना ‘कर गई चुल’

शाहरुख खान की फिल्‍म फैन का गाना 'जबरा' 16 फरवरी को रीलीज हुआ था। वहीं आलिया भट्ट-सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की फिल्‍म 'कपूर एंड संस' का गाना कर गई चुल 17 फरवरी को रीलीज हुआ था।

Author नई दिल्‍ली | February 19, 2016 3:37 PM
कपूर एंड संस के गाने ‘कर गर्इ चुल’ को जबरदस्‍त रेस्‍पॉन्‍स मिल रहा है।

आलिया, भट्ट आैर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा का गाना ‘कर गई चुल’ बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के ‘जबरा फैन’ पर भारी पड़ रहा है। शाहरुख की फिल्‍म का गाना 16 फरवरी को रीलीज किया गया था। शाहरुख ने दिल्ली के हंसराज कॉलेज में बीए की डिग्री लेने के दौरान गाने को री‍लीज किया था। वहीं आलिया और सिद्धार्थ की फिल्‍म ‘कपूर एंड संस’ का गाना 17 फरवरी को जारी किया गया था। यह डांस नंबर युवाओं को खूब पसंद आ रहा है।

‘कर गर्इ चुल’ गाने को खबर लिखे जाने तक यूट्यूब पर 21,42,910 बार देखा जा चुका था। वहीं ‘जबरा फैन’ को 20,60,131 बार देखा गया है। शाहरुख खान के गाने को नक्‍श अजीज ने गाया है। इसकी धुन विशाल शेखर ने बनाई है। वहीं ‘कर गई चुल’ को बादशाह, फजलपुरिया, नेहा कक्‍कड़ और सुकृति कक्‍कड़ ने गाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App