ताज़ा खबर
 

VIDEO: नशेड़ी, व्यभिचारी और लूज कैरेक्टर हैं बॉलीवुड वाले- बोले तसलीम रहमानी, भड़क गए रोहित सरदाना

तसलीम रहमानी कंगना का नाम लेते हुए कहते हैं कि वह एक मज़लूम औरत हो सकती हैं। ये मैं मान सकता हूं कि उनका घर तोड़ा गया। लेकिन क्या हिंदुस्तान में अकेले कंगना ही एक मज़लूम औरत हैं?

रोहित कहते हैं आप पूरी इंडस्ट्री को ऐसे कैसे कह सकते हैं। इसका जवाब देते हुए तसलीम रहमानी कहते हैं कि ज्यादातर तो वही हैं।

सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ़ इंडिया के नेता तसलीम रहमानी ने आज तक के टीवी डिबेट में कहा कि ये बॉलीवुड के नशेड़ी लूज कैरेक्टर वाले लोग इतने बड़े कैसे हो सकते हैं कि 23 फीसीद इकॉनमी को भी नजरअंदाज कर दें। तसलीम रहमानी की बात पर न्यूज एंकर रोहित सरदाना भड़क उठते हैं। रोहित रहमानी की बात का प्रतिकार करते हुए कहते हैं कि आप राजनीतिज्ञ हैं, मौलाना की तरह क्यों बात कर रहे हैं।

रोहित कहते हैं आप पूरी इंडस्ट्री को ऐसे कैसे कह सकते हैं। इसका जवाब देते हुए तसलीम रहमानी कहते हैं कि ज्यादातर तो वही हैं। रोहित इस जवाब पर और भड़क उठते हैं और पूछते हैं कि मैक्सिमम वही हैं, ये आपने कैसे तय किए? रोहित रहमानी पर बिफर पड़ते हैं। पूछते हैं कि आपने कैसे तय किए कि बॉलीवुड के ज्यादातर लोग नशेड़ी, लूज कैरेक्टर वाले हैं। वुमेनाइजर हैं?

रोहित सरदाना की बात पर तसलीम कहते हैं कि ये तो आप ही दिखा रहे हैं। मैं किसी विशेष का नाम नहीं लेना चाहता। रोहित पूछते हैं कि कब मैंने कहा कि बॉलीवुड वाले नशेड़ी हैं? कब कहा? वे रहमानी से कहते हैं कि आपमें हिम्मत है तो नाम लीजिए ना। स्विपिंग स्टेटमेंट क्यों दे रहे हैं। रहमानी कहते हैं कि आप बताइए मुझे कि क्या कंगना इसमें शामिल नहीं कि वो भी ड्रग्स लेती थीं। रिया भी ड्रग ले रही हैं।

तसलीम रहमानी कंगना का नाम लेते हुए कहते हैं कि वह एक मज़लूम औरत हो सकती हैं। ये मैं मान सकता हूं कि उनका घर तोड़ा गया। लेकिन क्या हिंदुस्तान में अकेले कंगना ही एक मज़लूम औरत हैं? रहमानी कहते हैं कि कितनी औरतों का रेप हुआ है। बच्चियों का रेप हुआ है। और अक्सर ये बीजेपी के एमएलए और एमपी उसमें शामिल रहे हैं। उन औरतों और उनके परिवारों को प्रताड़ित किया गया है।

रहमानी कहते हैं कि सेंगर का मामला देखिए। क्या वो मज़लूम औरतें नहीं थीं। रोहित जवाब देते हुए कहते हैं कि सबसे आसान होता है टेलीविजन पर बैठकर ये कह देना कि टेलीविजन पर ये नहीं हो रहा है। सेंगर का मामला क्या आपने घर पर बैठकर उठाया था। यहीं आजतक पर बैठकर कहा था। बता दें इस बहस में रोहित तसलीम रहमानी के अलावा आशुतोष, बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया सहित राजनीतिक विशेषज्ञ संगीत रागी मौजूद होते हैं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इस देश में माइनॉरटी होना गुनाह है- उमर खालिद की गिरफ्तारी पर बोले जीशान अयूब; प्रकाश राज भी भड़के
2 कंगना रनौत ने मुंबई को फिर बताया PoK, कहा- शिवसेना से सोनिया सेना होते ही मुंबई में आतंकी प्रशासन, संजय राउत का पलटवार- ऐक्ट्रेस के पीछे है PMO
3 भारी मन से छोड़ रही हूं मुंबई, बोलीं कंगना- रक्षक ही भक्षक होने का ऐलान कर रहे हैं; आतंकित थी
IPL 2020 LIVE
X