ताज़ा खबर
 

लाइव डिबेट में बोलीं एक्ट्रेस- हरामखोर का मतलब आलसी तो संबित पात्रा ने पूछा- कल आप देर से सोकर उठेंगी तो आलसी की जगह ये कहूं?

Aaj Tak TV Debate, Sambit Patra debate on Aaj Tak: आज तक पर डिबेट के दौरान संबित पात्रा एक्ट्रेस से पीओके का मतलब पूछने लगते हैं। जिसपर अर्शी खान...

Aaj Tak TV Debate, Sambit Patra, Sambit Patra debateआज तक पर डिबेट के दौरान संबित पात्रा और अर्शी खान के बीच बहस हो जाती है

Aaj Tak TV Debate, Sambit Patra debate on Aaj Tak: कंगना रनौत और शिवसेना के बीच जारी जुबानी जंग खत्म होती नहीं दिख रही है। मीडिया में भी यह मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। ‘आज तक’ पर ‘हल्ला बोल’ कार्यक्रम में कंगना रनौत मामले पर डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा और अभिनेत्री अर्शी खान के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिली।

डिबेट के दौरान संबित पात्रा एक्ट्रेस से पीओके का मतलब पूछने लगे। उन्होंने कहा कि ‘आप बार-बार पाकिस्तान कह रही हैं, पहले पीओके का फुल फॉर्म बताइए…।’ इस पर अर्शी खान ने कहा कि ‘मैं पीओके के बारे में जितना जानती हूं, अच्छे से जानती हूं। मुझे संबित पात्रा को बताने की जरूरत नहीं है।’ इस दौरान पात्रा लगातार उनसे पीओके का फुल फॉर्म पूछते रहे।

संबित पात्रा ने अर्शी खान से सवाल करते हुए पूछा कि ‘कंगना को जो हरामखोर कहा गया उसको आप सपोर्ट करती हैं?’ इसपर अर्शी खान ने कहा, ‘आप हरामखोर का मतलब जानते हैं? हरामखोर हलाल उर्दू का एक वर्ड है। हलाल का मतलब होता है जो मेहनत करके खाता है और हराम का मतलब होता है निकम्मा और आलसी…समझे आप। पहले आप उर्दू का वर्ड पूछ कर आइये, फिर मुझसे बात करिए।’

अर्शी खान के इस जवाब पर तंज कसते हुए संबित पात्रा ने कहा ‘ओके तो नॉटी नहीं है मतलब…हरामखोर का मतलब नॉटी नहीं है, आलसी है। हरामखोर का एक नया मीनिंग आया है मार्केट में।’ पात्रा ने आगे कहा ‘कल आप देरी से सोकर उठेंगी 10 बजे तो मैं आपको आलसी कह सकता हूं। आपको आपके घर के लोग आलसी के बदले वो दूसरा वाला शब्द कहेंगे’।

संबित पात्रा ने आगे कहा ‘आपने इतने इंटेलिजेंट लोगों को आज डिबेट में बुलाया है, इन्हें पीओके का मतलब नहीं पता है… हरामखोर का मतलब होता है आलसी।’ संबित पात्रा ने आगे अर्शी खान पर निशाना साधते हुए पूछा, ‘और कुत्ते का मतलब क्या होता है? कुत्ते का मतलब कहीं पेंग्विन तो नहीं है?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मलयालम एक्टर प्रबीश चकलाक्कल का शूटिंग के दौरान निधन, सेट पर हो गए थे बेहोश
2 ‘लड़के अच्छे हो लेकिन बातें नॉटी करते हो..’, लाइव शो में बीजेपी के संबित पात्रा का मजाक उड़ाने लगे शिवसेना नेता
3 Republic टीवी पर संजय राउत को कायर बता कुर्सी से खड़े हो गए अर्नब गोस्वामी; बोले- चूहे की तरह बिल में घुसा है
ये पढ़ा क्या?
X