ताज़ा खबर
 

वो रहेंगे तो बिहार सरकार सक्रिय हो जाएगी? JDU नेता ने तेजस्वी यादव के राज्य से बाहर होने पर उठाए सवाल तो भड़क गईं न्यूज ऐंकर

बिहार में कोरोना के कारण फैली अव्यवस्था पर चर्चा के दौरान जेडीयू नेता लगातार तेजस्वी यादव को लेकर सवाल करते रहे, जिसे लेकर न्यूज ऐंकर चित्रा त्रिपाठी भी भड़क गईं।

जेडीयू नेता ने तेजस्वी यादव पर उठाए सवाल तो भड़कीं न्यूज ऐंकर (फोटो क्रेडिट- इंडियन एक्सप्रेस)

बिहार में जहां एक तरफ कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है तो वहीं दूसरी और अस्पताल में भी मरीजों को बेड, ऑक्सीजन व बेड की कमी से जूझना पड़ रहा है। इस मामले को लेकर सियासत भी तेज हो गई है, साथ ही आरोप-प्रत्यारोप भी शुरू हो चुके हैं। मामले को लेकर आजतक के शो दंगल में भी चर्चा की गई, जिसमें बीजेपी नेता गौरव भाटिया, कांग्रेस नेता आलोक शर्मा, जेडीयू नेता राजीव रंजन और आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी भी मौजूद थे। वहीं, डिबेट के दौरान जेडीयू नेता लगातार तेजस्वी यादव को लेकर सवाल करते रहे, जिसे लेकर न्यूज ऐंकर चित्रा त्रिपाठी भी भड़क गईं।

दरअसल, डिबेट के दौरान आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी ने बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, “ये कोरोना के मरीजों को ऑक्सीजन नहीं दे पा रहे हैं। जो मर रहे हैं उन्हें यह सरकार चिता भी नसीब नहीं करवा पा रही है। इस सरकार के बारे में क्या कहें जिसका खुद का ऑक्सीजन लेवल डाउन हो।” उनकी इस बात को लेकर न्यूज ऐंकर चित्रा त्रिपाठी ने कहा कि आपके 75 विधायक क्या कर रहे है?

इसका जवाब देते हुए आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि राजद कोविड सेंटर चल रहे हैं, सबको दवाइयां मिल रही हैं। तेजस्वी यादव खुद लोगों के साथ मीटिंग की थी और हमारे नेता भी एक-एक पद पर सक्रिय हैं। उनकी बातों का जवाब देते हुए जेडीयू नेता राजीव रंजन ने कहा, “मुझे कोई कोविड सेंटर दिखाई नहीं दे रहा है। तेजस्वी यादव इस राज्य के बाहर हैं। अकसर ऐसे मौकों पर उनकी राज्य से बाहर रहने की आदत है।”


राजीव रंजन की इन बातों को लेकर जहां एक तरफ मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि आप तो बिहार में हैं, जो बिहार में हैं वह कहां हैं। जो जिला के अधिकारी बने हुए हैं वह कहां हैं। तो वहीं दूसरी और न्यूज ऐंकर चित्रा त्रिपाठी भी जेडीयू नेता राजीव रंजन पर बिफरी हुई दिखाई दीं।

न्यूज ऐंकर चित्रा त्रिपाठी ने जेडीयू नेता राजीव रंजन पर निशाना साधते हुए कहा, “अगर तेजस्वी यादव बिहार में रहेंगे तो क्या बिहार में सरकार सक्रिय हो जाएगी। बिहार में स्वास्थ्य सेवा अच्छी हो जाएगी। वहां लोगों को अच्छी स्वास्थ्य सेवाएं मिलनी शुरू हो जाएंगी।” न्यूज ऐंकर के सवाल को लेकर राजीव रंजन ने भी सफाई दी।

राजीव रंजन ने न्यूज ऐंकर की बातों का जवाब देते हुए कहा, “जहां कहीं भी कमियां हैं, बिहार सरकार अपना काम करने में लगी हुई है। यहां मौजूद कमियों के लिए हम खेद भी प्रकट कर रहे हैं और उनको दुरुस्त कर रहे हैं। इनके नेता बिहार के बाहर दिल्ली में रह रहे हैं। जब भी बिहार में महामारी होती है, बाढ़ आती है, इनके नेता बाहर चले जाते हैं।” बता दें कि डिबेट के दौरान पप्पू यादव को लेकर भी बात की गई।

Next Stories
1 नरेंद्र मोदी 7 साल से देश के PM, एक बार भी नहीं किया मीडिया का सामना- कोरोना संकट के बीच भड़के बॉलीवुड एक्टर; अक्षय कुमार का भी लिया नाम
2 शाहरुख खान ने फराह खान के पति को मार दिया था थप्पड़! संजय दत्त की पार्टी में इस वजह से आग-बबूला हुए थे SRK
3 एक्सीडेंट के बाद ‘क्लिनिकली डेड’ हो गए थे अमिताभ बच्चन, डॉक्टर ने भी छोड़ दी उम्मीद; ऐसे मौत के मुंह से आए थे बाहर
ये  पढ़ा क्या?
X