आदेश श्रीवास्तव के बेटे पर FIR, अपने ही स्टूडियो में किया एक शख़्स को रात भर बंद

स्वर्गीय आदेश श्रीवास्तव के बेटे अवितेश श्रीवास्तव पर जुहू पुलिस ने एक एफआईआर दर्ज की है।

अवितेश श्रीवास्तव सोर्स : पिपिंग मून

स्वर्गीय म्यूज़िक कंपोजर आदेश श्रीवास्तव के बेटे अवितेश श्रीवास्तव आजकल विवादों में हैं। अवितेश पर जुहू पुलिस ने एक एफआईआर दर्ज की है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस इंडो अमेरिकन सिंगर ने अपने स्टूडियो में एक शख़्स को बंद कर दिया था और तब तक लॉक रखा जब तक मौके पर पुलिस नहीं आ गई। रिपोर्ट्स के अनुसार, आनंद त्रिपाठी नाम के शख़्स ने आदेश श्रीवास्तव के स्टूडियो को साल 2016 में बुक किया था। आनंद भी पेशे से म्यू़ज़िक कंपोज़र हैं। उन्होंने चार लाख डिपॉज़िट और एक लाख महीने के किराए पर इस स्टूडियो को बुक किया था। हालांकि आर्थिक दिक्कतों के चलते आनंद अपना किराया नहीं चुका पा रहे थे जिसके चलते दोनों पार्टियों के बीच कलह की स्थिति बन गई थी।

अवितेश श्रीवास्तव ने आनंद त्रिपाठी को कॉल किया था और उन्हें स्टूडियो आकर बकाया किराया चुकाने को कहा था लेकिन आनंद की आर्थिक स्थिति अब भी दयनीय थी और उनके पास चुकाने के लिए पैसे नहीं थे। अवितेश उनकी बात से गुस्से में आ गए और उन्होंने स्टूडियो में ही उन्हें बुरा भला कहना शुरु कर दिया। उन्होंने आनंद को पूरी रात स्टूडियो में लॉक भी कर दिया।

आनंद ने उन्हें कॉल किया और उनसे बाहर निकालने के लिए गुहार भी लगाई लेकिन अवितेश ने उनकी बात सुनने से इंकार कर दिया। आखिरकार, आनंद ने अपने एक दोस्त को फोन किया और उनका वो दोस्त पुलिस के साथ ही स्टूडियो पहुंचा। इसके बाद आनंद त्रिपाठी ने मुंबई के जुहू थाने में अवितेश के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

अंबानी की बेटी ईशा की शादी में आए सितारे…

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X