ताज़ा खबर
 

Video: सलमान खान के गाने पर न्‍यूजीलैंड के पुलिसवाले ने किया डांस, वायरल हुआ वीडियो

सलमान की फैन फॉलोविंग दुनिया के कई देशों में है और लोग उनके अंदाज में उनकी फिल्मों के संवाद बोलते हुए और उनकी फिल्मों के गानों पर उन्हीं के अंदाज में थिरकते भी नजर आ जाते हैं।

Salman Khan, New Zealand policemen, New Zealand’s Christchurch Police, Salman Khan Dance Numbers, New Zealand's Police officers dancing on Salman Khan Numbers, Salman Khan Fan Following, Christchurch Police Diwali Celebration, Diwali in New Zealandदिवाली जश्न के दौरान सलमान खान की फिल्मों के गानों पर डांस करते न्यूजीलैंड के क्राइसचर्च पुलिस डिर्पाटमेंट के अधिकारी।(Photo: FB)

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान अपनी बॉडी और सबसे जुदा अंदाज में संवाद अदायगी के लिए भारतीय सिनेमा प्रेमियों के दिलों पर राज करते हैं। सलमान की लोकप्रियता का आलम यह है कि वह भारत में ही नहीं बल्कि सीमाओं का बंधन तोड़ते हुए सात संमंदर पार भी अपने फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं। सलमान की फैन फॉलोविंग दुनिया के कई देशों में है और लोग उनके अंदाज में उनकी फिल्मों के संवाद बोलते हुए और उनकी फिल्मों के गानों पर उन्हीं के अंदाज में थिरकते भी नजर आ जाते हैं। चाहे यूके हो या मध्यपूर्व एशिया बिना सलमान खान के गानों के कोई जश्न पूरा नहीं होता। सलमान मिडल इस्ट में कितने लोकप्रिय हैं इस बात का अंदाजा इसी से लग जाता है कि दुबई में हाल ही में शुरू हुए बॉलीवुड थीम पार्क में एक पूरे सेक्शन को ही उनकी फिल्म दबंग के किरदार चुलबुल पांडेय के नाम समर्पित कर किया गया।

सलमान की फैन फॉलोविंग अब न्यूजीलैंड के क्राइसचर्च पुलिस डिपार्टमेंट तक पहुंच गयी है। हाल ही में क्राइसचर्च पुलिस की ओर से आयोजित किए गए दिवाली जश्न में सलमान खान के डांस नंबर्स पर पुलिस अधिकारियों का एक समूह जमकर नाचा। फेसबुक पर शेयर एक वीडियो में क्राइसचर्च पुलिस आॅफिसर्स सलमान की फिल्मों ‘दबंग’ और ‘सुल्तान’ के गानों ‘पांडेय जी सीटी’ और ‘बेबी को बेस पसंद है’ पर थिरकते नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में पुलिस आॅफिसर्स के आलावा स्थानीय लोग भी डांस करते हुए दिख रहे हैं। एक पुलिस अधिकारी तो अपने धांसू डांस मूव्स से बिल्कुल सलमान का डुप्लीकेट लग रहा है। इस वीडियो में पता चलता है कि भारतीय फिल्में और एक्टर्स हमारी संस्कृती और त्योहारों को भारत के बाहर तक पहुंचाने में कितनी अहम भूमिका निभाते हैं। इस वीडियो को फेसबुक पर खूब शेयर किया जा रहा है।

Read Also: इंटिमेट सीन्स पर बोले रणबीर कपूर, ऐश्वर्या के गाल छूने से पहले कांपते थे मेरे हाथ,उनके ये कहने के बाद आई हिम्मत

वीडियो में देखें कैसे सलमान खान के गानों पर न्यूजीलैंड में पुलिस अधिकारियों ने लगाए ठुमके

Read Also: पाकिस्तान में सलमान खान पर लगा बैन, टीवी पर नहीं दिखाए जा रहे भारतीय चैनल

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 चूहे खाते मकड़े का विडियो हुआ वायरल, अब तक 2 करोड़ लोगों ने देखा
2 10 साल के बच्‍चे ने गंगा सफाई के लिए दान कर दिए कॉम्‍प्‍टीशन में जीते 1,000 रुपए, पीएम मोदी ने जताया आभार
3 अस्‍पताल में भर्ती होने के बावजूद सुषमा स्‍वराज ने इंडोनेशियाई महिला को दिलाया वीजा