ताज़ा खबर
 

जकूजी में भी डूबने लगी डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा!, डॉगी ने बचाया; एक्ट्रेस ने बताई पूरी कहानी

प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर अपने डॉगी के साथ एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की। लेटेस्ट फोटो के कैप्शन में प्रीति ने अपने डॉगी के साथ उनकी बॉन्डिंग और सके केयरिंग नेचर के बारे में लिखा।

प्रीति ने डॉगी के लव को बताया सच्चा प्यार

चोरी चोरी चुपके चुपके, दिल चाहता है, सोल्जर, क्या कहना, कल हो न हो, वीरा जारा, फर्ज, कभी अलविदा न कहना जैसी तमाम सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा काफी लंबे वक्त से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। हालांकि वह सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। आए दिन ही वह अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी तमाम बातें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने डॉगी के साथ एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की। लेटेस्ट फोटो के कैप्शन में प्रीति ने अपने डॉगी के साथ उनकी बॉन्डिंग और उसके केयरिंग नेचर के बारे में लिखा।

प्रीति ने लिखा, ‘सच्चा प्यार तब होता है जब आपका डॉगी (puppy) आपको डूबने से बचाने के लिए जकूजी में भी कूद जाता है (कम से कम वो यह सोचता है)।’  तब तक भड़का होता है, जब तक आप बाथ टब से बाहर नहीं आ जाते, मेरे बेबी के साथ एक प्यारा लम्हा।’

प्रीति काफी बार अपने ब्रूनो की तस्वीरें और वीडियोज को शेयर करती रहती हैं। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह डॉगी के साथ मस्ती करती दिख रही हैं। बता दें कि प्रीति कुछ दिन पहले ही ब्रूनो को अपने घर लाई हैं। इस बात की जानकारी भी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर दी थी। उन्होंने लिखा था, हमारी फैमिली में एक नया cutie pie.. प्रीति का यह पोस्ट लोगों को काफी पसंद आ रहा है, जिसमें ब्रूनो एक बॉल के साथ फन करते दिखाई दे रहा है।

https://www.instagram.com/p/B7iFjmwFgFZ/

प्रीति जिंटा 2007 के बाद से किसी भी फिल्म के लीड रोल में नजर आई हैं। उन्होंने 2006 में बॉलीवुड फिल्म कभी अलविदा न कहना, जानेमन, झूम बराबर झूम में काम किया था। इसके बाद वह कई फिल्मों में स्पेशल अपीरियंस के रूप में दिखाई दीं। इसके बाद वह कनाडियन, इंग्लिश, पंजाबी और एक भोजपुरी फिल्म के कैमियो में दिखाई दीं।

फिल्मों के अलावा प्रीति ने Guinness World Records – Ab India Todega और Up Close & Personal with PZ टीवी शो को होस्ट किया। नच बलिए में प्रीती बतौर जज की भूमिका में नजर आईं। फिल्म ‘दिल से’ से एक्टिंग की दुनिया में प्रीति ने कदम रखा था। इसके लिए उन्हें अवॉर्ड भी मिला था। 2016 में उन्होंने अमरीका निवासी बॉयफ्रैंड जेन गुडइनफ से शादी की, जो उनसे 10 साल छोटे हैं। दोनों अपनी लाइफ में खुश हैं।

Next Stories
1 विधु विनोद चोपड़ा को 11 साल लग गए Shikara बनाने में, बताया- कभी कश्मीर वापस नहीं लौट पाईं थीं मां
2 Hacked Trailer Out: हिना खान का वीडियो 19 साल के लड़के ने किया वायरल, इस परेशानी से खुद को कैसे निकालेंगी बाहर
3 सैफ बोले- ‘तानाजी’ इतिहास से छेड़छाड़, अंग्रेजों के आने से पहले भारत का अस्तित्व नहीं था, सोशल मीडिया पर लोगों ने घेरा
यह पढ़ा क्या?
X