ताज़ा खबर
 

अस्पताल में भर्ती विनोद खन्ना की ये तस्वीर हो रही है वायरल, फोटो देख नहीं पहचान पाएंगे आप

Vinod Khanna Viral Photo: राहुल ने कहा कि अस्पताल के स्टाफ ने पिता की देखभाल अच्छी तरह से की। साथ ही यह भी कंफर्म किया कि खन्ना की हालत में तेजी से सुधार हो रहा है। इसी वजह से उन्हें जल्द ही डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

Author नई दिल्ली | April 6, 2017 12:19 PM
इस समय अस्पताल में भर्ती हैं बॉलीवुड एक्टर विनोद खन्ना। (Image Source: Express Archive)

शरीर में पानी की कमी के चलते बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर विनोद खन्ना को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्हें शुक्रवार रात को गिरगाम में बने रिलाइंस फाउंडेशन एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया था। उनके बेटे राहुल ने कहा था कि डॉक्टर जल्द ही उन्हें डिस्चार्ज कर देंगे। अब विनोद खन्ना के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें ब्लैडर का कैंसर है। इस बात की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि तो नहीं हुई है। लेकिन इंटरनेट पर उनकी बेहद बीमार हालत में एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। बीमारी ने खन्ना को इतना बदल दिया है कि वो ठीक से उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। वहीं उनके बेटे राहुल का अस्पताल के डॉक्टर और स्टाफ को धन्यवाद कहा था।

एक्टर फिलहाल अस्पताल में डॉक्टरों की देख रेख में है। राहुल ने कहा कि अस्पताल के स्टाफ ने पिता की देखभाल अच्छी तरह से की। साथ ही यह भी कंफर्म किया कि खन्ना की हालत में तेजी से सुधार हो रहा है। इसी वजह से उन्हें जल्द ही डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। एक्टर ने लीड हीरो के तौर पर 1971 में आई फिल्म हम तुम और वो में काम किया था। इस समय पंजाब के गुरदासपुर से विनोद सांसद हैं। बता दें कि 70 के दशक के बॉलीवुड के सफल एक्टर विनोद खन्ना को शुक्रवार रात को मुंबई के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। विनोद खन्ना को डिहाइड्रेशन की शिकायत बताई गई थी।

हालांकि उनके बेटे राहुल खन्ना ने साफ कर दिया है कि चिंता की बात नहीं है, उन्हें जल्द ही डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। उन्हें शुक्रवार की रात को गिरगांव में स्थित एचएन रिलायंस फाउंडेशन एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया था। उन्होंने मीडिया से कहा, ‘‘डैड को गंभीर डिहाइड्रेशन के कारण शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया। स्थिति तेजी से नियंत्रण में लायी गयी, वह अब काफी बेहतर हैं और डॉक्टर उन्हें जल्द छुट्टी देने पर विचार कर रहे हैं।’’

राहुल ने कहा, ‘‘हमारा परिवार अस्पताल में की गई उनकी असाधारण देखभाल के लिए बेहद आभारी है और उनके लिए मिल रही शुभकामनाओं से हम अभिभूत हैं।’’ अस्पताल सूत्रों ने भी पुष्टि की कि अभिनेता के स्वास्थ्य में अच्छा सुधार हो रहा है और वह अब काफी बेहतर हैं।

बॉलीवुड बुलेटिन: मधुर भंडारकर की इंदु सरकार की रिलीज डेट आउट, जानिए 4 अन्य खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App