ताज़ा खबर
 

पायल घोष-अनुराग कश्यप विवाद में आया क्रिकेटर इरफान पठान का नाम, जानें पूरा मामला

अभिनेत्री पायल घोष का दावा है कि उन्होंने क्रिकेटर इरफ़ान पठान को वो हर बात बताई जो उनके और अनुराग कश्यप के बीच हुई थी, लेकिन वे चुप रहे...

anurag kashyap, kalki kochlin, payal ghoshअनुराग कश्यप ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया था।

अभिनेत्री पायल घोष ने कुछ दिनों पहले फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर कथित रूप से यौन शोषण का आरोप लगाया था शिकायत दर्ज कराई थी। अनुराग कश्यप से इस मामले में मुंबई पुलिस ने पूछताछ भी की थी, जिसमें उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इंकार किया था। यह मामला अभी चल ही रहा है, इसी बीच पायल ने एक और दावा किया है। उन्होंने कहा है कि क्रिकेटर इरफान खान से अनुराग कश्यप से जुड़ी सभी बातें शेयर की थीं और उन्हें हैरानी है कि वो चुप क्यों हैं।

अभिनेत्री ने एक ट्वीट के ज़रिए यह बात कही। उन्होंने लिखा, ‘मैंने अनुराग कश्यप द्वारा रेप किए जाने पर जरूर कोई बात नहीं की लेकिन इरफान पठान से हर वो बात शेयर की थी, जो मेरे और अनुराग के बीच हुई। वो सबकुछ जानकर भी चुप हैं, जो कभी मुझे अपनी अच्छा दोस्त बताते थे।’ आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने 19 सितंबर को एक ट्वीट कर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। उन्होंने पुलिस में दर्ज अपनी शिकायत में कहा कि अनुराग कश्यप ने 2013 में वर्सोवा के यारी रोड स्थित एक जगह पर कथित तौर पर उनका रेप किया था।

इसके बाद मुंबई पुलिस ने अनुराग कश्यप से लंबी पूछताछ की थी। अनुराग कश्यप के वकील की तरफ से एक बयान जारी कर इन आरोपों को बेबुनियाद बताया गया था और कहा गया, ‘मेरे क्लाइंट, अनुराग कश्यप को इन झूठे आरोपों से तकलीफ़ हुई है। यह बिल्कुल गलतऔर अपमानजनक आरोप है।’ बयान में यह भी कहा गया कि इन बेबुनियाद आरोपों से मी टू मूवमेंट की सार्थकता और विश्वसनीयता कम की जा रही है।

अनुराग कश्यप के समर्थन में उनकी दो पूर्व पत्नियां आरती बजाज और कल्कि कोचलिन भी आ गई थीं और इन आरोपों को खारिज किया था। कल्कि कोचलिन ने ट्विटर पर उनका हौसला बढ़ाते हुए लिखा, ‘डियर अनुराग, इस सोशल मीडिया सर्कस से प्रभावित मत होना। आपकी स्क्रिप्ट्स औरतों की आजादी की बात करती हैं। आपने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल स्पेस में हमेशा औरतों के सम्मान की रक्षा की है। मैं इसकी गवाह रही हूं।

पर्सनल और प्रोफेशनल स्पेस में तुमने हमेशा अपने बराबर का दर्जा दिया। तलाक के बाद भी आप मेरे साथ रहे। उस समय मुझे सपोर्ट किया जब मैं वर्क प्लेस में सुरक्षित महसूस नहीं करती थी, तब जब हम साथ भी नहीं आए थे। यह एक ख़तरनाक वक़्त है जिसमें लोग किसी को भी गाली देते हैं, झूठे आरोप लगा रहे हैं। अपनी गरिमा बनाए रखना, मज़बूत रहकर अपना काम करते रहना।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुशांत केस की सच्चाई सामने आई तो कुछ लोगों को मुश्किल हो जाएगी- रिपब्लिक टीवी पर बोलीं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह
2 जब धर्मेंद्र ने छिपाई सनी देओल की शादी की बात, अमृता सिंह और डिंपल कपाड़िया से अफेयर के भी थे चर्चे
3 The Kapil Sharma Show: मुकेश खन्ना से लेकर धोनी तक, जब इन सेलेब्स ने कपिल के शो में जाने से कर दिया इंकार
यह पढ़ा क्या?
X