ताज़ा खबर
 

विकास नामक शख्स ने मुल्क को बताया फ्लॉप तो डायरेक्टर बोले-आप वही हो न, जो नहीं हुए

अनुभव सिन्हा ने इससे पहले शाहरूख खान की फिल्म रा.वन को भी डायरेक्ट कर चुके हैं। अनुभव ने अपनी नई फिल्म मुल्क के लिए एक पावरफुल स्टारकास्ट को चुना है। फिल्म में ऋषि कपूर, तापसी पन्नू, आशुतोष राणा, रजत कपूर, मनोज पाहवा और प्रतीक बब्बर जैसे सितारे मौजूद हैं।अनुभव इस फिल्म के बाद एक सटायर कॉमेडी की शूटिंग भी निपटा चुके हैं।

तापसी पन्नू और अनुभव सिन्हा

फिल्म मुल्क लोगों के दिलों को छू रही है। धर्म की राजनीति के दौर में डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने इस फिल्म के सहारे महत्वपूर्ण संदेश देने की कोशिश है। फिल्म को दर्शकों का प्यार मिल रहा है लेकिन कम स्क्रीन्स पर रिलीज़ होने के चलते फिल्म जबरदस्त कमाई करने में नाकाम रही है। हालांकि अनुभव सिन्हा इससे विचलित नहीं है और अपनी फिल्म को अब भी वे सोशल मीडिया पर प्रमोट कर रहे हैं। अक्सर ट्रोल्स को उन्ही ही भाषा में जवाब देने वाले अनुभव हाल ही में एक बार फिर अपनी हाज़िरजवाबी का नायाब नमूना पेश किया। ट्वीटर पर जब विकास नाम के व्यक्ति ने अनुभव को ट्रोल करना चाहा तो उन्होंने एक मारक ट्वीट के सहारे इस ट्रोल की बोलती बंद कर दी।

गौरतलब है कि फिल्म के ट्रेलर के लॉन्च होने के बाद ऋषि कपूर को भी ट्वीटर पर काफी ट्रोल किया गया था। देश में आर्टिस्ट्स और फिल्मकारों के लिए काफी परेशानी भरा समय चल रहा है। हाल ही में योगी आदित्यनाथ पर बनने वाली एक फिल्म का फर्स्ट लुक लॉन्च हुआ था लेकिन फिल्म के फस्ट लुक के सामने आते ही इस फिल्म के डायरेक्टर पर भाजपा के एक नेता ने एफआईआऱ दर्ज करा दी जिससे परेशान होकर डायरेक्टर ने इस प्रोजेक्ट को ही बंद कर दिया। एक ऐसे वातावरण में मुल्क के 53 साल के डायरेक्टर के लिए एक संवदेनशील मुद्दे पर फिल्म बनाना काफी मुश्किल रहा लेकिन अनुभव ट्रोल्स से बिलकुल भी विचलित नहीं हैं।

गौरतलब है कि अनुभव सिन्हा ने इससे पहले शाहरूख खान की फिल्म रा.वन को भी डायरेक्ट कर चुके हैं। अनुभव ने अपनी नई फिल्म मुल्क के लिए एक पावरफुल स्टारकास्ट को चुना है। फिल्म में ऋषि कपूर, तापसी पन्नू, आशुतोष राणा, रजत कपूर, मनोज पाहवा और प्रतीक बब्बर जैसे सितारे मौजूद हैं।अनुभव इस फिल्म के बाद एक सटायर कॉमेडी की शूटिंग भी निपटा चुके हैं। इस फिल्म का नाम ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ होगा। ये फिल्म भी मल्टीस्टारर होगी और फिल्म में सौरभ शुक्ला, पंकज त्रिपाठी, पवन मल्होत्रा, दिव्या दत्ता, कुमुद मिश्रा, मनोज पाहवा और रिचा चड्ढा और सायरस बरोचा जैसे मंझे हुए कलाकार नज़र आएंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App