ताज़ा खबर
 

ए जेंटलमैन का ‘चंद्रलेखा’ गाना रिलीज: जैकलीन फर्नांडिस का पोल डांस और सिद्धार्थ मल्होत्रा के कूल मूव्स आए नजर

A Gentleman Songs: ओ चंद्रलेखा गाने को विशाल ददलानी और जोनिता गांधी ने अपनी आवाज दी है। वहीं सचिन जिगर ने इसका शानदार म्यूजिक कंपोज किया है।

Author Updated: August 3, 2017 3:44 PM
जैकलीन फर्नाडिस और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ए जेंटलमैन का नया गाना रिलीज।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस स्टारर फिल्म ए जेंटलमैन का गाना ओ चंद्रलेखा 3 अगस्त को रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में फील्म के लीड स्टार्स काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। गाने को देखने से ऐसा लग रहा है कि सिद्धार्थ अपनी ऑफिस की किसी पार्टी में हैं। जहां वो जैकलीन को देखकर गाना और डांस करना शुरु कर देते हैं। इस गाने में सिड के कूल मूव्स के अलावा जिससे आपकी नजरें नहीं हटेंगी वो है जैकलीन का पोल डांस। इस पोल डांस को देखकर आपकी सांसे थम जाएंगी। यह गाना एक पेपी नंबर है जिसे आप बार-बार सुनना जरूर चाहेंगे।

ओ चंद्रलेखा गाने को विशाल ददलानी और जोनिता गांधी ने अपनी आवाज दी है। वहीं सचिन जिगर ने इसका शानदार म्यूजिक कंपोज किया है। गाने के बोल वायु ने लिखे हैं। सिद्धार्थ और जैकलीन की साथ में ए जेंटलमैन पहली फिल्म है। जिसे कि राज और डीके ने मिलकर डायरेक्ट किया है। इस गाने को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा- क्या आपकी ऑफिस पार्टी चंद्रलेखा की तरह वाइल्ड होती है? गाना यूट्यूब पर रिलीज हो गया है। इसके बाद करण जौहर ने रिप्लाई करते हुए लिखा- वाह। यहृ सही मायनों में पार्टी शुरु करने के लिए है। सिद्धार्थ और जैकलीन मुझे तुम्हारे मूव्स पसंद आए। पोल डांस काफी शानदार है।

फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें सिद्धार्थ के दो अवतार देखने को मिलेंगे जिसमें एक सुंदर और सुशील लड़के का है जिसके पास सबकुछ है बस एक लड़की की कमी है। इसके बाद उनकी जिंदगी में काव्या यानी कि जैकलीन फर्नांडिज की एंट्री होती है। जिससे की वो शादी करना चाहते हैं लेकिन एक्ट्रेस को थोड़ा सा रिस्की लड़का चाहिए। अपनी दोस्त से बात करते हुए एक्ट्रेस कहती हैं लड़के में कोई कमी नहीं है लेकिन ये कुछ ज्यादा ही सेफ है।


सिद्धार्थ की जिंदगी में नया मोड़ तब आता है जब फिल्म में उनके जुड़वा ऋषि की एंट्री होती है। ट्रेलर में ऋषि का अवतार किसी माफिया या चोर का लगता है जिसके पीछे कुछ लोग पड़े हुए हैं। लेकिन गलती से वो गौरव यानी की सीधे सिद्धार्थ को पकड़ लेते हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सुनील पाल ने लगाया मुबारकां डायरेक्टर पर पैसे ना देने का आरोप, जानें अनीस बज्मी ने क्या कहा
2 नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ पर चली सेंसर की कैंची, लगाए 48 कट
3 दिलीप कुमार की हालत में आया सुधार, मुंबई के लीलावती अस्पताल में हैं भर्ती