ताज़ा खबर
 

ए जेंटलमैन का गाना बात बन जाए रिलीज: सिद्धार्थ को पसंद आया जैकलीन का शरारती अंदाज

A Gentleman songs: बात बन जाए गाने में आपको गौरव के फन साइड की झलक देखने को मिलेगी जो एक आम, सीधा सादा लड़का है।

Author Updated: July 27, 2017 5:30 PM
सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म का गाना हुआ रिलीज।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की बहुप्रतिक्षित फिल्म एक्शन कॉमेडी फिल्म ए जेंटलमैन का दूसरा गाना बात बन जाए 27 जुलाई को रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में पहली बार सिड डबल रोल में नजर आएंगे। एक्टर का पहला किरदार एकदम सुशील गौरव का है जबकि दूसरा रिस्की ऋषि का है। वहीं जैकलीन को भी एक सुंदर सुशील नहीं बल्कि फ्लर्ट करने वाला शरारती लड़का चाहिए। जैकी और सिड पहली बार साथ में इस फिल्म के जरिए स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं। बात बन जाए गाने की बात करें तो इसमें मियामी की खूबसूरत लोकेशन को दिखाया गया है।

इस गाने में आपको गौरव के फन साइड की झलक देखने को मिलेगी जो एक आम, सीधा सादा लड़का है। वहीं इस गाने में जैकलीन के शरारती और बिंदास लड़की की झलक मिलती है। काव्या यानी जैकलीन एक शर्मीले गौरव को कैसे मस्ती करना सिखाती है यही इस गाने में दिखाया है। गाने में जैकलीन का हॉट अवतार देखने को मिलता है जो स्केट करने के साथ ही मियामी के बीच पर काफी मस्ती करती है। वहीं जब एक्ट्रेस सिद्धार्थ के साथ शरारत करती हैं तो उनका एक्सप्रेशन कमाल का होता है। इस गाने को सचिन जिगर ने कंपोज किया है। वहीं सिद्धार्थ बसरुर और प्रिया सरैया ने इसे अपनी आवाज दी है।

ए जेटलमैन को राज निदिमोरु और कृष्णा डीके ने डायरेक्ट किया है। इस गाने को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए जैकलीन ने लिखा- गौरव+ काव्या + एक सुपर फन बीच = बात बन जाए रिलीज हो गया है। दोनों स्टार्स की केमिस्ट्री को सिल्वर स्क्रीन से पहले कॉफी विद करण के शो पर देखा जा चुका है। हाल ही में जैकलीन ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो सर के बल लेटी हुई थी और एक्सरसाइज कर रही थी।

जैकलीन से पहले आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा भी सर के बल खड़े नजर आ चुकी हैं लेकिन जिस तरह से ए जेंटलमैन स्टर ने खुद को इस वीडियो में बैलेंस किया है वो काफी अमेजिंग है। फर्नांडिज ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था- तो इस तरह मेरे सात दिनो के जूस शोधन का अंत हुआ। मैंने 3 तीन तक मास्टर शोधन जबकि तार दिनों तक फाइबर शेधन किया जिसमें 2 दिन सूप शामिल था।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 करण के साथ काम करने पर काजोल ने कहा- जिनसे बात नहीं करते उनके साथ काम नहीं कर सकते
2 सनी लियोनी की बेटी निशा ने सीखा अंग्रेजी का ये पहला शब्द, जाने- उसके बारे में कुछ ऐसे ही फैक्ट्स
3 शाहरुख जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन में हैं बिजी, गौरी बच्चों के साथ ले रही हैं सनबाथ
जस्‍ट नाउ
X