ताज़ा खबर
 

A Gentleman Box Office Prediction: बाबूमुशाय बंदूकबाज को मात देगी यह फिल्म

A Gentleman Movie Box Office Collection: 25 अगस्त को ही रिलीज हुई बाबूमुशाय बंदूकबाज के साथ यदि इस फिल्म की तुलना करें तो ए जेंटलमैन की कमाई ज्यादा होने की उम्मीद है।

A Gentleman Movie Box Office Collection: ए जेंटलमैन को ज्यादा ऑडियंस मिलेगी क्योंकि इसके पास बाबूमुशाय बंदूकबाज से ज्यादा स्क्रीन्स हैं।

बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। सिद्धार्थ की इससे पिछली फिल्म कैटरीना कैफ के साथ बार बार देखो आई थी जिसके प्रमोशन में उन्होंने खासी मेहनत की थी। फिल्म का गाना काला चश्मा तो सुपरहिट हो गया लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मुंह के बल गिरी। फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 6 करोड़ 81 लाख रुपए रहा था। उनकी फिल्म कपूर एंड सन्स का कलेक्शन भी इससे बहुत ज्यादा अलग नहीं था। उस फिल्म ने भी 6 करोड़ 85 लाख रुपए की कमाई की थी। जहां तक उनकी इस फिल्म की बात है तो आंकड़ों के मुताबिक फिल्म 7 करोड़ रुपए से खाता खोल सकती है।

25 अगस्त को ही रिलीज हुई बाबूमुशाय बंदूकबाज के साथ यदि इस फिल्म की तुलना करें तो ए जेंटलमैन की कमाई ज्यादा होने की उम्मीद है। द इंडियन एक्सप्रेस ने ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर से बातचीत की जिन्होंने कहा- ए जेंटलमैन को ज्यादा ऑडियंस मिलेगी क्योंकि इसके पास बाबूमुशाय बंदूकबाज से ज्यादा स्क्रीन्स हैं। ए जेंटलमैन इस शुक्रवार की लीड फिल्म बनने जा रही है। रविवार तक यह फिल्म तकरीबन 15 करोड़ रुपए कमा लेगी। यह आंकड़ा जिन लोगों को कम लग रहा है उन्हें बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर टॉयलेट एक प्रेम कथा, बरेली की बर्फी, अनाबेले क्रिएशन और बाबूमुशाय बंदूकबाज जैसी बड़ी फिल्में पहले से ही काबिज हैं।

बात करें फिल्म की कहानी की तो यह आम तौर पर बॉक्स ऑफिस पर उतरने वाली जुड़वा किरदारों की कहानी से हटकर है। यह एक जैसी शक्ल वाले दो लोगों की कहानी है। जो आइडेंटी मिस्टेकन का शिकार हो जाते हैं। राज और डीके ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। दोनों डायरेक्टर्स ने फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा को दूसरा एक्शन हिरी बनाने की कोशिश की है। कहानी आपको एक गोपनीय हार्ड ड्राइव के इर्द-गिर्द नजर आएगी जिसमें गैरकानूनी तरीके से हुए लेन-देन की जानकारी है। वहीं देशभकित वाले डायलॉग- देश के लिए मर मिटो भी सुनने को मिलेंगे। जैकलीन का पोल डांस और खूबसूरत मियामी लोकेशन फिल्म का प्लस प्वाइंट है।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Next Stories
1 Babumoshai Bandookbaaz Box Office Prediction: पहले वीकेंड में 10 करोड़ कमाएगी फिल्म?
2 बन्दूकबाज में नवाजुद्दीन के किरदार को असली समझ नाराज हो गई थीं पत्नी, दो दिन बाद मनाने पर हुईं सामान्य
3 याद हमारी आएगीः जब मुकेश के प्यार पर लगे पहरे
ये पढ़ा क्या?
X