आमिर खान की गरबा स्टिक से घायल हो गई थीं फैन, लगाने पड़े थे कई टांके; सलमान खान ने सुनाया था किस्सा

एक स्टेज शो में सलमान खान और आमिर खान स्टेज पर गरबा खेल रहे थे। उसी दौरान आमिर ने अपनी गरबा स्टिक दर्शकों के बीच में फेंक दी जिसकी वजह से एक फैन को सिर पर चोट लग गई थी।

salman khan, aamir khan, aamir khan news
सलमान खान और आमिर खान ने साथ में कई स्टेज शोज किए हैं (File Photo)

आमिर खान और सलमान खान ने साथ में ज्यादा फिल्में तो नहीं की लेकिन साथ में कई स्टेज शोज किए। दोनों ने साथ मिलकर भारत के अलावा विदेशों में भी स्टेज परफॉरमेंस दिया। इसी तरह के एक स्टेज शो में आमिर खान की वजह से एक फैन बुरी तरह घायल हो गईं थीं। नवरात्रि के अवसर पर अमेरिका में आयोजित एक कार्यक्रम में आमिर स्टेज पर गरबा खेल रहे थे और उसी दौरान उन्होंने अपनी गरबा स्टिक दर्शकों के बीच में फेंक दी जिसकी वजह से एक फैन को सिर पर चोट लग गई थी।

सलमान खान ने इस किस्से का जिक्र अपने जीजा आयुष शर्मा की पहली फिल्म ‘लव यात्री’ के प्रमोशन के दौरान किया था। उन्होंने बताया था, ‘मैं और आमिर एक शो कर रहे थे। न्यूयॉर्क में या अमरीका में ही कहीं शो था। आमिर स्टेज पर गरबा खेल रहे थे। फिर उन्होंने अपनी गरबा स्टिक दर्शकों के बीच उछाल दी।’

सलमान ने आगे कहा था, ‘आमिर की गरबा स्टिक एक फैन को लगी फिर नौ टांके…12 टांके..। बेचारी फैन..वो पकड़ने गई थी स्टिक और मिस हो गया और सिर पर आकर लग गया। उसके बाद से डांडिया स्टिक दर्शकों में फेंकने का चलन खत्म कर दिया गया था।’

 

सलमान खान और आमिर खान एक समय बात तक नहीं करते थे। जब 1994 में दोनों फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ में काम कर रहे थे तब भी दोनों के बीच अनबन की खबरें आती थीं। सलमान खान और आमिर खान ने उसके बाद साथ में कोई फिल्म नहीं की और दोनों के बीच बातचीत भी बंद हो गई थी।

लेकिन जब साल 2002 में आमिर का अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता से तलाक हुआ तब सलमान ने उन्हें संभाला था। इस बात का खुलासा आमिर ने ‘कॉफ़ी विद करण’ शो में किया था। उन्होंने बताया था कि रीना से तलाक के बाद वो काफ़ी लो फील कर रहे थे। तब सलमान उनसे मिले और साथ में काफी वक्त बिताया था। इसके बाद से दोनों के रिश्ते ठीक होने शुरू हो गए थे।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट