scorecardresearch

अनुपमा की जिंदगी में आने वाला है बड़ा तूफान, वनराज उठाएगा ये बड़ा कदम

टीवी के नंबर 1 शो ‘अनुपमा’ में एक नया मोड़ लेने वाला है। वनराज एक बार फिर अनुपमा को परेशानी में डालने वाला है।

Anupama, Kavya, TV Seial
'Anupama' सीरियल में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट (Photo Credit-Hotstar)

टीवी का नंबर 1 शो ‘अनुपमा’ एक नया मोड़ लेने वाला है। शो में अनुपमा की जिंदगी में कई ट्विस्ट ने वाले हैं। जहां एक तरफ पाखी के विदेश जाने की जिद ने अनुपमा को परेशान करर दिया है, वहीं मालविका के प्रति वनराज का व्यवहार अनुपमा को पसंद नहीं आ रहा है। सीरियल में अब दो बड़े ट्विस्ट भी आने वाले हैं।

शो में मकर संक्राति का जश्न दिखाया जाएगा, जिसके बीच पाखी घर से गायब मिलेगी। वनराज इसके लिए भी अनुपमा को दोषी ठहराएगा। वनराज अनुपमा से कहेगा की उसकी जिद के कारण पाखी की जिंदगी बर्बाद हो गई है।

दरअसल पाखी ने पढ़ाई के लिए अमेरिका जाने की जिद लगाई हुई है। जिसके लिए अनुपमा ने मना कर दिया। लेकिन पाखी अब अपने परिवार के साथ रहने के लिए तैयार नहीं है। इसी के चलते पाखी के घर से गायब हो जाने पर वनराज अनुपमा पर अपनी नाराजगी जता रहा है।

सीरियल की कहानी में कई नए ट्विस्ट और टर्न की उम्मीदें हैं। जैसा कि अनुपमा ने सीधे तौर पर पाखी को अमेरिका जाने से मना कर दिया। लेकिन नया ड्रामा ये है कि पाखी यहां रहने के लिए तैयार नहीं है क्योंकि उसने वहां जाने का फैसला कर लिया है। अब बड़ा ट्विस्ट तब आएगा जब मकर संक्रांति में एक बड़ा ड्रामा होगा क्योंकि परिवार वाले पाखी को मिसिंग पाएंगे।

बच्चों को लेकर कोर्ट तक पहुंचेगा वनराज: आने वाले एपिसोड्स में अनुपमा के जीवन की परेशानियां और बढ़ती नजर आएंगी। वनराज और अनुपमा के बीच पाखी को लेकर जंग छिड़ने वाली है। वनराज अपनी बेटी की कस्टडी के लिए कोर्ट तक जाएगा।

काव्या की एंट्री से वनराज को लगेगा झटका: शो में वनराज अनुपमा को छोड़ काव्य के साथ रिश्ते में बंध गया था। वनराज एक बार फिर अपने लव एंगल को लेकर फंसने वाला है। आजकल वनराज को मालविका के करीब जाते देखा जा रहा है। वह मालविका से नजदीकियां बढ़ाने की कोशिश में लगा है। इसी बीच लंबे समय के बाद काव्या की उसकी लाइफ में एंट्री होने वाली है। जिससे वनराज के इरादों पर पानी फिरने वाला है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.