ताज़ा खबर
 

9 July Bhabi Ji Ghar Par Hain Preview: अंगूरी के घर आने वाला है नया मेहमान, शो में लगेगा जबरदस्त ड्रामे का तड़का

Bhabi Ji Ghar Par Hain Preview: इन दिनों शो में दिलचस्प मोड़ आया है। दरअसल अंगूरी भाभी ने टीका को अपने बच्चे के तौर पर गोद लेने का फैसला लिया है।

9 July Bhabi Ji Ghar Par Hain Preview, Bhabi Ji Ghar Par Hain 9 July Episode, 9 July Bhabi Ji Ghar Par Hain Episode online, Bhabi Ji Ghar Par Hain Show online, Bhabi Ji Ghar Par Hain aaj ka episode, Bhabi Ji Ghar Par Hain sub tv, Bhabi Ji Ghar Par Hain angoori bhabhi

9 July Bhabi Ji Ghar Par Hain Preview: एंड टीवी के शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। दर्शकों को शो के स्टार्स का कॉमिक अंदाज और बोलचाल की भाषा आकर्षित करती है। यही कारण है कि शो के स्टार्स भी घर-घर पॉपुलर हैं। इन दिनों शो में दिलचस्प मोड़ आया है। दरअसल अंगूरी भाभी ने टीका को अपने बच्चे के तौर पर गोद लेने का फैसला लिया है। ऐसे में शो के फैन्स आने वाले एपिसोड के लिए उत्साहित हैं।

‘भाबी जी घर पर हैं’ शो में आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अम्मा अंगूरी से कहती हैं कि तिवारी की कुंडली में कोई दिक्कत है। वह दोनों से हिमालय पर किसी बाबा से मिलने की सलाह देती हैं और समस्या का समाधान करने के लिए पूजा करने की बात कहती हैं। हालांकि तिवारी जाने से इंकार कर देता है लेकिन अंगूरी के साथ विभूति जाने के लिए तैयार हो जाता है। जैसे ही वह लोग पहाड़ पर पहुंचते हैं, वैसे ही विभूति को एक भैंस जोरदार धक्का देती है। फल खाने से गुस्सा अपनी सेहत सुधरने का इंतजार कर रहे विभूति डॉक्टर पर हमला कर देता है।

वहीं शो के आने वाले एपिसोड में भी दर्शकों को जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलेगा। बुधवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि अंगूरी विभूति से कहती है कि पंडित रामपाल ने कहा है कि किसी बड़े लड़के को गोद लेना है और फिर शादी करनी है। चाय पीते वक्त विभूति और तिवारी आपस में बातचीत कर रहे होते हैं। तभी अंगूरी विभूति से कहती है कि टीका को उन्हें गोद ले लेना चाहिए। अंगूरी टीका को अनार का जूस देती है, जिसे सूंघकर विभूति वाइल्ड हो जाता है। क्या विभूति पर हुआ है जंगली जानवर के अटैक का असर? क्या अंगूरी के घर आएगा टीका बेटा बनकर? शो में आने वाले अपडेट्स के लिए पढ़ते रहिए जनसत्ता.कॉम।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘यूं लगा पैरों तले जमीन ही..’, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के डॉ. हाथी को याद कर भावुक हुए दिलीप जोशी
2 ‘मेरे परिवार में धर्म जैसी चीज नहीं’, बहन सुनैना के लगाए आरोपों पर चुप्पी तोड़े Hrithik Roshan
3 Sacred Games Season 2 trailer: खेल को अंजाम देने लौट आया ‘गायतोंडे’, इस दिन होगा स्ट्रीम
ये पढ़ा क्या?
X