ताज़ा खबर
 

खामोश रहो, वरना अंजाम भुगतोगे- मॉब लिंचिंग के खिलाफ पीएम को चिट्ठी लिखने वाले एक्‍टर कौशिक सेन ने कहा

49 Celebs Letter To PM Modi on Mob lynching: कौशिक सेन ने भी इस चिट्ठी में अपने सिग्नेचर किए हैं। अब इसके बाद उनका कहना है कि कौशिक को फोन के जरिए धमकाया जा रहा है। इस मामले में उन्होंने पुलिस को भी जानकारी दी है।

एक्टर कौशिक सेन

49 Celebs Letter To PM Modi on Mob lynching: देश में जगह-जगह मॉब लिंचिंग की घटना सामने आने के बाद 49 बॉलीवुड पर्सनालिटीज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस बाबत चिट्ठी लिखी थी। इसमें से एक कौशिक सेन भी हैं। कौशिक सेन ने भी इस चिट्ठी में अपने सिग्नेचर किए हैं। अब इसके बाद उनका कहना है कि कौशिक को फोन के जरिए धमकाया जा रहा है। फोन में उन्हें धमकी दी जा रही है- टखामोश रहो, वरना अंजाम भुगतोगे’। इस मामले में उन्होंने पुलिस को भी जानकारी दी है। साथ ही जिस नंबर से उन्हें धमकियां दी जा रही थीं वह नंबर भी पुलिस को दे दिया गया है। पीटीआई के मुताबिक- इस मामले को अब सीनियर पुलिस अफसर देख रहे हैं।

सेन ने इस बाबत कहा- ‘सच कहूं तो मैं इस तरह के फोन से बिलकुल भी परेशान नहीं होता। इस घटना को लेकर मैंने अपने बाकी उन सभी साथियों को भी जानकारी दी जिन्होंने उस लेटेर पर साइन किया। यह नंबर मैंने उन लोगों के साथ भी शेयर किया।’

बता दें, बॉलीवुड की कुछ नामी हस्तियों ने (फिल्म मेकर्स, एक्टर्स और लेखक कुल 49) मिलकर पीएम नरेंद्र मोदी को देश भर में हो रही मॉब लिंचिंग को लेकर एक चिट्ठी लिखी। जिसमें इस तरह की घटना पर जल्द से जल्द एक्शन लिए जाने की दरख्वास्त की गई थी।

इस चिट्ठी पर साइन करने वाली पर्सनालिटीज ने ‘जय श्री राम’ के नारे को लेकर भी कहा कि राम के नाम पर इस तरह से घटनाएं हो रही हैं और मौके पर इंसानों के साथ मॉब लिंचिंग की जा रही है यह बहुत ही दुखद है।

बता दें , इस चिट्ठी पर साइन करने वालों में फिल्ममेकर अदूर गोपालाकृष्णन, अपर्णा सेन, वोकलिस्ट शुभा मुद्गल, हिस्टोरियन रामाचंद्रा गुहा और सोशॉलोजिस्ट्र आशीष नाडे भी शामिल हैं।

इस मामले में हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी बोलती दिखाई दीं। रिएक्ट करते हुए स्वरा ने कहा कि सेलेब्स ने इस तरह की चिट्ठी लिखी है यह अच्छी बात है। पीएम मोदी को इस ओर जल्द ही कुछ करना चाहिए। पीएम मोदी ही इस मामले में कुछ कर सकते हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘नई नहीं हमें पुरानी दया चाहिए’, दया बेन को रिप्लेस करने आई महिला को देख फैंस करने लगे रिएक्ट!
2 एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए इतने करोड़ लेती हैं Priyanka Chopra, विराट कोहली भी नहीं हैं पीछे
3 25 July, Kumkum Bhagya Latest Update: प्राची के लिए रणबीर ने दी कुर्बानी, ये देख और जल रही रिया अब करने जा रही एक और उल्टा काम
यह पढ़ा क्या?
X