ताज़ा खबर
 

4 July Preview Episode Kahan Hum Kahan Tum: सोनाक्षी और रोहित के बीच की दूर हुईं गलतफहमियां, क्या दोनों की दोस्ती लेगी प्यार का रूप?

Kahan Hum Kahan Tum: सोनाक्षी और सर्जन रोहित के बीच की सभी गलतफहमियां दूर होने वाली हैं। ऐसे में यह सवाल उठ रहा है कि दोनों की बीच दोस्ती कैसे लेगी प्यार का रूप?

Kahan Hum Kahan Tum, 5 July Preview Episode, Kahan Hum Kahan Tum Seial, Kahan Hum Kahan Tum Aaj ka episode, Kahan Hum Kahan Tum 5th July Written Episode, Kahan Hum Kahan Tum online, Kahan Hum Kahan Tum show online, dipika kakar, Kahan Hum Kahan Tum dipika kakar, romil choudhary, karan v groverKahan Hum Kahan Tum: रोहित और सोनाक्षी।

4 July Preview Episode Kahan Hum Kahan Tum: स्टार प्लस का शो ‘कहां हम कहां तुम’ दर्शकों को रास आ रहा है। शो की स्टोरी काफी अलग और दिलचस्प होने के कारण शो को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। आने वाले एपिसोड में मेकर्स शो को एक रोमांचक मोड़ पर लेकर आने वाले हैं। दरअसल सोनाक्षी और सर्जन रोहित के बीच की सभी गलतफहमियां दूर होने वाली हैं। ऐसे में यह सवाल उठ रहा है कि दोनों की बीच दोस्ती कैसे लेगी प्यार का रूप?

शो के 5 जुलाई के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सोनाक्षी और रोहित एक-दूसरे से बात करते हैं। जिसके बाद दोनों के बीच की गलतफहमी भी दूर हो जाती है। रोहित सोनाक्षी को बताता है कि उसकी मां ने हॉस्पिटल का उद्घाटन करवाने के लिए 6 लाख रुपए की फीस ली है। यह बात सुनकर सोनाक्षी शॉक्ड हो जाती है। सोनाक्षी अपनी मां से कहती है कि उसने इस नेक काम के लिए उसको बिन बताए इतनी मोटी फीस क्यों ली? सोनाक्षी की इस बात को सुनकर उसकी मां भड़क जाती है। वहीं दूसरी ओर गलतफहमियों के लिए सोनाक्षी और रोहित एक-दूसरे के माफी भी मांगते हैं।

वहीं शो के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि सोनाक्षी के घर के बाहर रातभर इंतजार करने से रोहित को फीवर आ जाता है। वहीं दूसरी ओर न्यूजपेपर पर सोनाक्षी को रोहित द्वारा हैरेस किये जाने की खबर छपती है। इस खबर को देखकर रोहित परेशान हो जाता है और सीधे सोनाक्षी के घर पर पहुंच जाता है। फीवर के चलते रोहित बेहोश हो जाता है। वहीं दूसरी ओर सोनाक्षी के घर पर मीडिया वाले आ जाते हैं। इस बात से परेशान होकर सोनाक्षी रोहित को बाथरूम में बंद कर देती है। वहीं सोनाक्षी की मां सिम्मी हाउस में फोनकर रोहित की हालत की जानकारी देती है। जिसके बाद पूरी सिम्पी फैमिली रस्तोगी हाउस में आ जाती है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai SPOILER ALERT: कार्तिक के सामने आएगी बेटे कायरव की सच्चाई, खुद नायरा करेगी खुलासा
2 Bottle Cap Challenge: टाइगर श्रॉफ ने आंखें बंद कर तो विद्युत जामवाल 3 बोतलों के साथ पूरा किया चैलेंज, कुणाल खेमू ले आए ट्विस्ट
3 5 July Kumkum Bhagya, Preview Episode: अभि और प्रज्ञा का ये खुलासा सभी दर्शकों को चौंका देगा