ताज़ा खबर
 

एक्शन सीन के लिए प्रभास ने 37 कारों का कर दिया कबाड़ा!

प्रभास की इस फ़िल्म का दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। फ़िल्म को रियलिस्टक रखने की कोशिशों के चलते इस फ़िल्म में 'सीजीआई' का बेहद कम उपयोग हुआ है।

प्रभास की ये फ़िल्म साइंस फ़िक्शन है जिसमें जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा।

फ़िल्म ‘बाहुबली’ में अपने एक्टिंग के दमखम से उत्तर भारत में भी लोकप्रियता हासिल करने वाले प्रभास की नई फ़िल्म ‘साहो’ का लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। बेहतरीन सिनेमाटोग्राफ़ी और साइंस फ़िक्शन जॉनर होने के चलते इस फ़िल्म को लेकर दर्शकों में ज़बरदस्त उत्साह है और माना जा रहा है कि दर्शकों के इस उत्साह पर खरा उतरने के लिए फ़िल्म की यूनिट भी जमकर मेहनत कर रही है। ‘साहो’ की शूटिंग आबूधाबी में चल रही है। इसे साइंस फ़िक्शन एक्शन थ्रिलर बताया जा रहा है और माना जा रहा है कि फ़िल्म में हॉलीवुड स्तर के कई रोमांचक फाइट और एक्शन सीक्वेंस दर्शकों को देखने को मिलेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, एक एक्शन सीक्वेंस को फ़िल्माने के दौरान 37 गाड़ियों को क्रैश कर दिया गया। दरअसल फ़िल्म के निर्माता चाहते थे कि फ़िल्म में CGI का इस्तेमाल कम से कम हो। फ़िल्म में आर्टिफ़िशियल तकनीक की जगह रियल एलिमेंट्स को तरजीह दी जा रही थी।

बाहुबली प्रभास की इस फ़िल्म में कई बॉलीवुड स्टार्स भी दिखाई देंगे।

प्रभास के मुताबिक, हम इस बारे में काफी समय से प्लान कर रहे थे और उसी सिलसिले में हम एक्शन डायरेक्टर कैनी बेट्स से दो साल पहले मिले थे। कैनी रेकी के लिए आबूधाबी आए और उन्हें लोकेशन बेहद पसंद आई। वो पूरा शूट लाइव करना चाहते थे। वो रियल कारों को शूट करना चाहते थे। वो सबकुछ लाइव करना चाहते थे। इस फ़िल्म में आपको जो भी देखने को मिलेगा, उनमें से लगभग 90 प्रतिशत शॉट्स असली हैं और उनमें किसी भी तरह की तकनीक या सीजीआई का इस्तेमाल नहीं हुआ है।

प्रभास ने कहा कि आमतौर पर एक्शन सीन्स में 70 प्रतिशत सीजीआई होता है और 30 प्रतिशत हिस्सा रियल होता है लेकिन अबूधाबी में हम वास्तविकता को एक नए स्तर पर ले गए हैं। हाल ही में प्रभास सुपरबाइक पर एक्शन सीक्वंस की शूटिंग करते हुए भीनज़र आए थे। अफ़वाहों के अनुसार, ये फ़िल्म एक स्टायलिश थ्रिलर होगी और इस फ़िल्म में जैकी श्रॉफ और मंदिर बेदी भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म का निर्देशन मशहूर डायरेक्टर सुजीत ने किया है। प्रभास की इस हाईटेक फ़िल्म का बजट 150 करोड़ है। इस फिल्म में ‘श्रद्धा कपूर’ के साथ नील नितिन मुकेश, अरुण विजय, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, मंदिरा बेदी और महेश मांजरेकर जैसे सितारे नज़र आएंगे।

फ़िल्म का टीज़र यहां देख सकते हैं –

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App