ताज़ा खबर
 

31 August, Kahaan Hum Kaaha Tum, Maha Episode Preview: रोहित-सोनाक्षी से हुई एक बड़ी गलती, कहानी में आया धमाकेदार ट्विस्ट

31 August, Kahaan Hum Kaaha Tum, Maha Episode Latest Updates: शो में रोहित और सोनाक्षी एक दूसरे से प्यार का नाटक कर रहे हैं। लेकिन एक दूसरे को मन ही मन चाहते हैं। इधर, सिप्पी परिवार में कोई है जो नहीं चाहता..

Kahaan Hum Kaaha Tum, 31 August Kahaan Hum Kaaha Tum, Kahaan Hum Kaaha Tum Maha Episode Preview, Kahaan Hum Kaaha Tum 31 August, Kahaan Hum Kaaha Tum Online Episode, Maha Episode Latest Updates Kahaan Hum Kaaha Tum, Kahaan Hum Kaaha Tum Online Full Episode, Kahaan Hum Kaaha Tum Written Update, entertainment news, Bollywood news, Televisio news31 August, Kahaan Hum Kaaha Tum, Maha Episode Latest Update: सोनाक्षी और रोहित

31 August, Kahaan Hum Kaaha Tum, Maha Episode: शो कहां हम कहा तुम टीआरपी की रेस में बाकी शोज से तेजी से आगे निकल रहा है। फैंस इस शो को काफी पसंद कर रहे हैं। खासतौर पर रोहित और सोनाक्षी की जोड़ी टीवी दर्शकों के दिल में जगह बना रही है। ऐसे में मेकर्स भी इस शो को काफी इंट्रस्टिंग बना कर प्रेजेंट कर रहे हैं।

अब कहानी में नया मोड़ आने वाला है क्योंकि शो से आए एक नए प्रोमो में बड़ा ट्विस्ट आने का इशारा है। प्रोमो में दिखाया जाता है कि रोहित और सोनाक्षी से एक बहुत बड़ी गलती हो जाएगी।जिसका खामयाजा उन दोनों को ही भुगतना पड़ेगा। उस गलती से कन्फ्यूजन बढ़ेगी। कनफ्यूजन से बढ़ेगी प्रॉब्लम और प्रॉब्लम से बढ़ेगी टेंशन।

जी हां, शो में रोहित और सोनाक्षी एक दूसरे से प्यार का नाटक कर रहे हैं। लेकिन एक दूसरे को मन ही मन चाहते हैं। इधर, सिप्पी परिवार में कोई है जो नहीं चाहता कि सोनाक्षी सिप्पी परिवार में शामिल हो। ऐसे में सोनाक्षी के खिलाफ बिछने लगेंगे जाल और बनाए जाने लगेंगे प्लान। शो में इस बीच रोहित सोनाक्षी का रोमांस लगातार बरकरार चलता रहेगा। लेकिन कुछ ऐसा भी होगा जिससे सिप्पी परिवार के सामने सोनाक्षी की एक सच्चाई सामने आ जाएगी।

इसके बाद सब सोनाक्षी को दोष देने लगेंगे, ये देख कर रोहित के चेहरे के रंग भी बदलने लगेंगे। बता दें, सोनाक्षी रोहित के घरवालों के सामने उसकी गर्लफ्रेंड होने का नाटक कर रही है। सिप्पी परिवार को अब यकीन हो गया है कि सोनाक्षी उनके घर की सदस्य बन सकती है। ऐसे में करवाचौथ  सेलिब्रेशन में सोनाक्षी से रीति-रिवाज पूरे करने को कहा जाएगा। हालांकि रोहित के प्यार में डूबी सोनाक्षी ना ना करते हुए भी ये सब कर रही है।

(और Entertainment News पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Sapna Choudhary ने ‘चस्का रेड फरारी दा’ गाने पर किया ऐसा डांस, टकटकी लगाए देखते रहे खेसारी लाल
2 Mahendra Singh Dhoni मारने जा रहे हैं बॉलीवुड में एंट्री?
3 Gunjan Saxena बनकर सामने आईं जाह्नवी कपूर, ‘द कारगिल गर्ल’ के फर्स्ट लुक को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स
ये पढ़ा क्या?
X