Golmaal Again Movie 2nd Weekend Box Office Collection, Golmaal Again Full Movie Online Download: Ajay Devgan, Rohit Shetty Film Move Towards 160 Crore at Box Office - Golmaal Again Box Office Collection: दर्शकों के सिर से नहीं उतर रहा है अजय देवगन की फिल्म का 'सुरूर' - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Golmaal Again Box Office Collection: दर्शकों के सिर से नहीं उतर रहा है अजय देवगन की फिल्म का ‘सुरूर’

Golmaal Again Movie Box Office Collection: आमिर की फिल्म दर्शकों को पसंद आने के बावजूद भी कुछ खास कमाई नहीं कर पाई और गोलमाल अगेन का सुरूर लोगों के सरों से उतर नहीं रहा है।

Author नई दिल्ली | October 30, 2017 2:29 PM
लगातार अच्छा बिजनेस कर रही है अजय देवगन की फिल्म।

मल्टीस्टारर फिल्म गोलमाल अगेन शनिवार तक 153 करोड़ 94 लाख रुपए की कमाई कर चुकी है और आंकड़े देख कर तो यही लगता है कि यह तूफान अभी थमने के मूड में बिलकुल नहीं है। अजय देवगन, करीना कपूर, अरशद वारसी, तुशार कपूर, परिणीति चोपड़ा और तब्बू जैसे सितारों से सजी रोहित शेट्टी निर्देशित यह फिल्म दूसरे हफ्ते के दूसरे दिन भी फिल्म का बिजनेस 10 करोड़ 61 लाख रुपए रहा है। दिवाली के मौके पर दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई थीं। एक अजय देवगन की गोलमाल और दूसरी आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार। आमिर की फिल्म दर्शकों को पसंद आने के बावजूद भी कुछ खास कमाई नहीं कर पाई और गोलमाल अगेन का सुरूर लोगों के सरों से उतर नहीं रहा है।

चलिए अब आपको बताते हैं आंकड़े। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शुक्रवार को 30 करोड़ 14 लाख रुपए की कमाई के साथ ओपनिंग की थी और शनिवार को इसने 28 करोड़ 37 लाख रुपए कमाए। रविवार को इसकी कुल कमाई 29 करोड़ 9 लाख रुपए रही और सोमवार को इसने कमाए 16 करोड़ 4 लाख रुपए।

सोमवार और मंगलवार क्योंकि वर्किंग डे होते हैं तो उम्मीद ये थी कि फिल्म का बिजनेस नीचे आएगा। हालांकि ऐसा हुआ नहीं और इसने सोमवार को 16 करोड़ की कमाई के बाद मंगलवार को 13 करोड़ 25 लाख रुपए कमाए। बुधवार और गुरुवार को फिल्म का कलेक्शन क्रमशः 10 करोड़ 5 लाख और 9 करोड़ 13 लाख रुपए रहा।

जहां तक बात दूसरे हफ्ते की शुरुआत की है तो बता दें कि शुक्रवार को फिल्म ने 7 करोड़ 25 लाख रुपए कमाए और शनिवार को 10 करोड़ 61 लाख रुपए। अब जब रविवार के आंकड़े सामने आएंगे तो लगता है कि फिल्म का बिजनेस इससे ऊपर ही जाने वाला है। तो देखना यह होगा फिल्म का बिजनेस और कितना ऊपर जाने वाला है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App