ताज़ा खबर
 

25 July, Kumkum Bhagya Latest Update: प्राची के लिए रणबीर ने दी कुर्बानी, ये देख और जल रही रिया अब करने जा रही एक और उल्टा काम

25 July, Kumkum Bhagya Latest Update: कहानी जिस तरह से मोड़ ले रही है उससे साफ जाहिर हो रहा है कि इन दोनों के बीच लव एंगल बनने से रिया को बहुत तकलीफ होने वाली है। इसके बाद ये लव ट्रायएंगल बन जाएगा। रिया तो...

25 July, Kumkum Bhagya Latest Update, Kumkum Bhagya Preview 25 July, Rhea Now Going To Take A big Step in Kumkum Bhagya, Pragya abhi, Reha Prachi, Kumkum Bhagya Full Episode 24 July, entertainment news, Bollywood news, Television newsशो कुमकुम भाग्य में रिया और प्राची

25 July, Kumkum Bhagya Latest Update: कुमकुम भाग्य शो में रणबीर और प्राची के बीच आने वाले एपिसोड में लव एंगल दिखाया जाएगा। जी हां, कहानी जिस तरह से मोड़ ले रही है उससे साफ जाहिर हो रहा है कि इन दोनों के बीच लव एंगल बनने से रिया को बहुत तकलीफ होने वाली है। इसके बाद ये लव ट्रायएंगल बन जाएगा। रिया तो पहले से ही रणबीर को पसंद करती है। लेकिन रिया ने ही रणबीर को प्राची के करीब भेजा था।

अब इसका खामयाजा तो भुगतना ही पड़ेगा। सबको लग रहा है कि प्राची के ऊपर जो मुसीबत आई है उसे रणबीर ने अपने सर इसलिए लिया है क्योंकि वह उससे प्यार करता है लेकिन ऐसा नहीं है। वह रिया को पसंद करता है। लेकिन अपने चीफ (मिस्टर अभि मेहरा) की तकलीफ को कम करने के लिए उसने ये कदम उठाया है। अब इधर प्राची भी सेंटी हो रही है।

यह गलतफहमी बड़ी होगी। जिससे कई कनफ्यूजन क्रिएट होंगी। प्रज्ञा भी अब रणबीर को बचाने की कोशिशों में लगी है। तो वहीं अभि के दिल में भी ये बात आ गई है कि रणबीर और प्राची एक दूसरे को पसंद करते हैं। अब रिया को ये सब कुछ देख कर काफी इफेक्ट पड़ने वाला है। रिया पहले से ही प्राची से जली हुई है। ऐसे में जब सारी चीजें उसके फेवर में होंगी तो वह अभि से बेहद नाराज हो जाएगी। इस बीच वह जेल जाकर रणबीर से मिलेगी और गुस्से में उसे लताड़ लगाएगी कि उसने रिया का सारा खेल खराब कर दिया।

रिया आगे कहेगी कि उसने प्राची को जेल भेजना था तुम क्यों बीच में आए। इस पर रणबीर कहेगा कि चीफ को वह तकलीफ में नहीं देख सकता। रिया अब बुरी तरह से इफेक्ट होगी कि बाजी उसके हाथ ही नहीं आ रही। एक तरफ उसके पिता प्राची के रक्षक बने हुए हैं तो वहीं दूसरी तरफ रणबीर भी उसके करीब होता जा रहा है।

अब आगे शो में क्या होने वाला है? शो में रिया अब एक ऐसी चाल चलेगी जो कि प्राची के लिए काफी घातक सिद्ध होगा। लेकिन इसका खामयाजा रिया को भी भुगतना पड़ेगा। इस बीच प्राची और अभि की भी मुलाकात हो सकती है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 Kundali Bhagya July 25, 2019 Preview: प्रीता को लगी पृथ्वी के नाम की हल्दी, क्या करण की अधूरी रह जाएगी प्रेम कहानी?
2 ‘महामारी बन चुकी है..’ मॉब लिंचिंग पर फूटा Swara Bhaskar का गुस्सा
3 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25 July Preview: ‘पापा..’, कार्तिक को देख चिल्ला पड़ा कायरव, नायरा से होने वाला है मिलन?
आज का राशिफल
X