ताज़ा खबर
 

22 July, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Full Episode: कार्तिक-नायरा की मुलाकात में बस दो कदम का फासला, शो की कहानी ने लिया नया करवट

22 July, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Full Episode: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि गोयंका परिवार में खुशी का मौहाल है। वेदिका और कार्तिक की शादी के फंक्शन्स भी शुरू हो चुके हैं।

22 July, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Kartik saw Nayras Message in Phone Just After announcement of Engagement, Kartik in Yeh Rishta Kya Kahlata Hai, big Surprise in Yeh Rishta Kya Kahlata Hai, Shocking New Turn in Yeh Rishta Kya Kahlata Hai, entertainment news, Bollywood news, Yeh Rishta Kya Kahlata Hai Online Full Episode, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22 july Episode, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22 July Preview Episode22 July, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Full Episode: शो में अब नया मोड़ आने वाला है।

22 July, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Full Episode: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामे का तड़का लग रहा है। शो में हमने देखा कि किस तरह से नायरा के सामने कार्तिक की शादी का सच सामने आता है। शादी को रोकने के लिए बेकरार नायरा को कायरव की खराब सेहत के कारण रुकना पड़ता है। वहीं दादी को हार्ट अटैक पड़ने के कारण कार्तिक वेदिका संग शादी करने से भी इंकार नहीं कर पाता है। हालांकि आलेख चाचू नायरा के जिंदा होने का सच जानते हैं।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि गोयंका परिवार में खुशी का मौहाल है। वेदिका और कार्तिक की शादी के फंक्शन्स भी शुरू हो चुके हैं। एक सीन में दिखाया जाएगा कि वेदिका झूला झूल रही है, लेकिन उसका झूला गिरने वाला है। झूले पर अचानक से कार्तिक की नजर पड़ जाती है और वह उसे गिरने से बचा लेता है। वहीं दूसरी ओर कायरव भी अपने झूले से गिर जाता है। आनन-फानन में नायरा और लीजा उसे अस्पताल लेकर जाते हैं। कायरव की बीमारियों का पता लगाने के लिए डॉक्टर नायरा से उसकी पुरानी रिपोर्ट्स मांगते हैं। परेशान नायरा अस्पताल जाकर अपनी रिपोर्ट मांगती है तो हॉस्पिटल स्टॉफ 3 साल पुरानी रिपोर्ट्स को देने में कुछ टाइम की डिमांड करता है।

वहीं दूसरे सीन में दिखाया जाएगा कि कार्तिक को कहीं कुछ न कुछ गलत होने का एहसास होता है। कार्तिक अपनी आंखें बंद करता है तो उसे कायरव दिखाई पड़ता है। जिसके बाद कार्तिक सोचता है कि कायरव बिल्कुल ठीक होगा उसकी मां उसका ध्यान रख रही होंगी। इसके बाद कार्तिक अपने मैनेजर से ऑफिस में सबकुछ ठीक होने की बात पूछता है। मैनेजर कार्तिक से कहता है कि ऑफिस में सब कुछ ठीक चल रहा है। जहां एक ओर कार्तिक अपनी उलझन से परेशान होगा तो वहीं नायरा अपनी रिपोर्ट्स के लिए परेशान दिखाई पड़ेगी और कुछ इस तरह से आज का एपिसोड खत्म हो जाएगा।

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि डॉक्टर नायरा से उसका नाम पूछती है। नाम सुनकर डॉक्टर हैरान रह जाती हैं क्या डॉक्टर के जरिए ही कार्तिक और नायरा की होगी मुलाकात? यह आने वाले दिनों में देखना दिलचस्प होगा।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kumkum Bhagya Upcoming Twist: क्या प्राची के साथ मिलकर अभि देगा रेहा को गुनाहों की सजा? शो में आयेगा ये जबरदस्त ट्विस्ट
2 Super 30 Box Office Collection Day 10: ‘सुपर 30’ की BO पर जारी है धांसू कमाई, 100 करोड़ के क्लब में फिल्म ने मारी एंट्री
3 ‘पतंजलि सिगरेट पी रही हो..’ कश लगातीं Priyanka Chopra की तस्वीर वायरल, लोग बुरी तरह करने लगे ट्रोल