ताज़ा खबर
 

इस तमिल एक्ट्रेस की सिक्योरिटी में तैनात रहते हैं 200 बाउंसर्स

यहां शूटिंग और एक्ट्रेस नयनतारा को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी है। इसके बाद मेकर्स ने नयनतारा की सिक्योरिटी के लिए 200 बाउंसर्स लगाए हैं।

तमिल एक्ट्रेस नयनतारा।

साउथ इंडियन फिल्म इंड्रस्टी की एक्ट्रेस इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘वेलइक्करन’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग इन दिनों राजस्थान के अजमेर और किशनगढ़ में चल रही है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान नयनतारा के सिक्योरिटी के लिए 200 बाउंसर्स लगाए गए हैं। ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि शूटिंग और नयनतारा को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ यहां जमा हो जाती है।

स्कूल के दिनों में मॉडलिंग करने वाली नयनतारा ने साल 2003 में डायरेक्टर सतयन अंथिकड़ की फिल्म ‘मनास्सीनाकरे’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के बाद नयनतारा ने कई हिट फिल्मों में काम किया है। नयनतारा आज टॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस बन चुकी हैं। शायद इसी वजह से उनकी एक्टिंग के कायल फैंस उनके पीछे खींचे चले आते हैं।

राजस्थान में चल रही उनकी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यहां शूटिंग और एक्ट्रेस नयनतारा को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी है। इसके बाद मेकर्स ने नयनतारा की सिक्योरिटी के लिए 200 बाउंसर्स लगाए हैं।

बता दें कि फिल्म की शूटिंग के लिए राजस्थान में किशनगढ़ के मार्बल डंपिंग यार्ड के पास सेट बनाया गया है। यहां कुछ सीन व गाने की शूटिंग के लिए कश्मीर का सेट बनाया गया है। गाने की शूटिंग के कुछ फोटोज भी इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें नयनतारा व्हाइट गाउन में प्रिंसेस लुक में नजर आ रही हैं।

इसके अलावा उनके हाथों में रिंग भी है। यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हो सकती है। इससे पहले नयनतारा आखिरी बार 2017 में आई तमिल फिल्म ‘डोरा’ में नजर आई थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App