ताज़ा खबर
 

2.0 का नया पोस्टर रिलीज: अक्षय कुमार को इस अंदाज में देखकर डर जाएंगे आप, देखें तस्वीर

2.0 New Poster: फिल्म से सामने आया अक्षय कुमार का भयानक अवतार, इसे देखकर डर जाएंगे आप।

2.0 के नए पोस्टर में डरावने लग रहे हैं अक्षय कुमार।

पिछले हफ्ते 2.0 के निर्माताओं ने फिल्म के कुछ पोस्टर्स शेयर किए थे। अब एक लेटेस्ट पोस्टर रिलीज किया गया है जिसमें अक्षय कुमार नजर आ रहे हैं। जहां पहले रिलीज हुए एक्टर के पोस्टर में उनका मेकओवर देखने को मिला था वहीं यह पोस्टर आपको काफी डरा देगा। इस पोस्टर को देखने के बाद आप निश्चित तौर पर हैलोवीन वाले लुक को आप भूल जाएंगे। पोस्टर में एक्टर के सफेद बाल, डरावनी आंखे और ड्रैकूला जैसे दांत नजर आ रहे हैं। उनका यह लुक फैंस के मन में फिल्म के लिए उत्सुकता जगाने में कामयाब रहेगा।

फिल्म में अक्षय कुमार विलेन का किरदार नहीं निभा रहे हैं बल्कि उनके किरदार के कई शेड्स इस फिल्म के अंदर देखने को मिलेंगे। निर्देशक शंकर का कहना है कि फैंस को फिल्म में अक्की की एक नई साइड देखने को मिलेगी। फिल्म में रजनीकांत और एमी जैक्सन भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। इससे पहले रजनीकांत और एमी का एक पोस्टर सामने आया था। जिसमें दोनों एक-दूसरे की आंखों में देखते हुए नजर आ रहे थे।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XZs G8232 64 GB (Ice Blue)
    ₹ 34999 MRP ₹ 51990 -33%
    ₹3500 Cashback
  • Micromax Bharat 2 Q402 4GB Champagne
    ₹ 2998 MRP ₹ 3999 -25%
    ₹300 Cashback

बता दें कि फिल्म के सिर्फ म्यूजिक लॉन्च में मेकर्स ने तकरीबन 40 करोड़ रुपए का खर्च किए हैं। 2.0 फिल्म का ओवरऑल प्रमोशन और मार्केटिंग का खर्च तकरीबन 150 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। फिल्म की रिलीज से पहले अब तक तकरीबन 6 पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं। यह फिल्म का आठवां पोस्टर है।

Two Point Zero Latest Poster, Two Point Zero New Poster, Rajnikanth in Two Point Zero, Akshay Kumar, Amy Jackson, Music Launch, Epic Music Launch, Dubai, Arab, Burj Khalifa

400 करोड़ के बजट वाली इस धमाकेदार फिल्म के सिर्फ प्रमोशन पर मेकर्स ने 150 करोड़ रुपए का खर्च करने का फैसला किया है। फिल्म के प्रमोशन के लिए यूएसए से एक विशालकाय हॉट एयर बैलून उड़ाया जाएगा जिसे कई शहरों के ऊपर से गुजारा जाएगा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App