2.0 New Poster Released: एक दूसरे की आंखों में देख रहे हैं रजनीकांत और एमी जैक्सन, देखें तस्वीर- 2.0 New Poster Out: Rajnikanth and Amy jackson are looking into each other eyes - Jansatta
ताज़ा खबर
 

2.0 New Poster Released: एक दूसरे की आंखों में देख रहे हैं रजनीकांत और एमी जैक्सन, देखें तस्वीर

2.0 Poster: रजनीकांत और एमी जैक्सन का फिल्म से नया पोस्टर हुआ जारी।

रजनीकांत की फिल्म का नया पोस्टर हुआ रिलीज।

दुबई में ग्रैंड ऑडियो लॉन्च के बाद अक्षय कुमार, रजनीकांत और एमी जैक्सन की फिल्म 2.0 के निर्माताओं की चाहत है कि वो दर्शकों में मन में फिल्म के लिए बेसब्री बनाए रखें। वैसे तो यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी लेकिन फैंस इसके लिए अभी से काफी बेसब्र हैं। इसी वजह से फिल्म के निर्माता ने आज इसका नया पोस्टर रिलीज कर दिया है। इस पोस्टर में सुपरस्टार रजनीकांत और एमी जैक्सन अपने रोबोट अवतार में नजर आ रहे हैं। जिसे देखकर हर कोई कहानी जानने को और उत्सुक हो जाएगा।

अगर आप इस पोस्टर को करीब से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि यह रजनीकांत और एमी के गाने का एक सीन है। जिसे दोनों ने हाल ही में शूट किया है। दोनों एक दूसरे की आंखों में देख रहे हैं। किया फिल्म में दोनों के बीच रोमांस देखने को मिलेगा? इस सवाल का जवाब या तो ट्रेलर या फिर फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। लेकिन एक बात तो तय है आप सभी फिल्म से एक अलग हटकर कहानी की अपेक्षा कर सकते हैं। बता दें कि सिर्फ इस म्यूजिक लॉन्च में मेकर्स ने तकरीबन 40 करोड़ रुपए का खर्च किया है।

2.0 फिल्म का ओवरऑल प्रमोशन और मार्केटिंग का खर्च तकरीबन 150 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। फिल्म की रिलीज से पहले अब तक तकरीबन 6 पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं। यह फिल्म का सातवां पोस्टर है। 400 करोड़ के बजट वाली इस धमाकेदार फिल्म के सिर्फ प्रमोशन पर मेकर्स ने 150 करोड़ रुपए का खर्च करने का फैसला किया है।

फिल्म के प्रमोशन के लिए यूएसए से एक विशालकाय हॉट एयर बैलून उड़ाया जाएगा जिसे कई शहरों के ऊपर से गुजारा जाएगा। फिल्म का मेकिंग वीडियो रिलीज किया जा चुका है और यह शायद पहली बार है जब किसी फिल्म के रिलीज से पहले उसका मेकिंग वीडियो आधिकारिक रूप से जारी किया गया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App