ताज़ा खबर
 

चीन में 15 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी अक्षय कुमार और रजनीकांत की मेगाबजट फिल्म 2.0

2.0 Movie Trailer Video: फिल्म को 10-15 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किए जाने की खबर खुद ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट की है।
Author नई दिल्ली | September 26, 2017 13:49 pm
2.0 Movie Trailer Video: बाहुबली-2 के बाद अब 2.0 पहली ऐसी फिल्म बनने जा रही है जिसे भारत और विदेशों में सबसे ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा।

रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन स्टारर फिल्म 2.0 को चीन में 10 से 15 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किए जाने की तैयारी है। अब सिर्फ एक ही फिल्म को इतनी ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किए जाने का रिस्क लिया गया है। यह फिल्म थी एस.एस.राजामौली के निर्देशन में बनी प्रभास और राणा दग्गुबाती स्टारर बाहुबली-2। बाहुबली-2 के बाद अब 2.0 पहली ऐसी फिल्म बनने जा रही है जिसे भारत और विदेशों में सबसे ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। तकरीबन 400 करोड़ के बजट और 150 करोड़ रुपए के मार्केटिंग अमाउंट के साथ बनाई जा रही इस फिल्म को इसी साल दीवाली पर रिलीज होना था लेकिन अब इसकी रिलीज डेट को आगे खिसका दिया गया है और अब यह अगले साल रिलीज होगी।

क्योंकि आमिर खान की फिल्म दंगल ने चीन में बेहिसाब कमाई की है और बाहुबली-2 के लिए भी चीन से अच्छा खासा बिजनेस आने की उम्मीद है तो बहुत संभव है कि मेकर्स ने यह फैसला बिजनेस स्ट्रेटजी को ध्यान में रखते हुए लिया है। फिल्म को 10-15 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किए जाने की खबर खुद ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट की है। फिल्म का म्यूजिक इसी साल अक्टूबर में 27 तारीख को रिलीज किया जाना है। इसे दुबई के बुर्ज पार्क में रिलीज किया जाएगा जहां ए.आर.रहमान लाइव परफॉर्मेंस देंगे और इवेंट में खुद रजनीकांत और अक्षय कुमार शामिल होंगे। इस इवेंट में कुल 35 हजार के करीब लोगों के शामिल होने की संभावना है।

बता दें कि 2.0 भारत की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है और इसमें अक्षय कुमार पहली बार किसी खतरनाक विलेन के तौर पर नजर आने जा रहे हैं। फिल्म के अब तक तीन पोस्टर्स और 1 मेकिंग वीडियो रिलीज किया जा चुका है। जाहिर है कि फिल्म के निर्देशक एस. शंकर और प्रोड्यूसर राजू महालिंघम ने बड़ा दाव खेला है अब देखना यह होगा कि वह इस दाव को जीत पाने में किस हद तक कामयाब होते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.