ताज़ा खबर
 

2.0 Movie: मुश्किल में 2.0, अक्षय कुमार-रजनीकांत की फिल्म के खिलाफ सरकार से हुई शिकायत

इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। लेकिन 2.0 फिल्ममेकर्स के आगे अब एक समस्या आ खड़ी हुई है। फिल्म 2.0 के आगे अब कुछ बाधाएं सामने आ रही हैं...

फिल्म 2.0 के पोस्टर में अक्षय कुमार

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार खड़ी है। वहीं फिल्म 2.0 के आगे अब कुछ बाधाएं सामने आ रही हैं। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। लेकिन 2.0 फिल्ममेकर्स के आगे अब एक समस्या आ खड़ी हुई है। रजनीकांत की फिल्म 2.0 के खिलाफ ‘सेल्युलर ऑपरेटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया’ (COAI) ने सूचना व प्रसारण मंत्रालय को एक शिकायत पत्र लिखा है।

शिकायत में आरोप लगाया गया है कि फिल्म 2.0 में मोबाइल फोन और मोबाइल टॉवर के प्रति गलत भावनाओं को दर्शाया गया है। साथ ही यह भी कहा गया है कि फिल्म में मोबाइल के प्रति नकारात्मक पक्षों को बढ़ा चढ़ा कर दिखाया जा रहा है। बताते चलें, फिल्म के ट्रेलर में बहुत सारे मोबाइल फोन दिखाए गए हैं। जो कि इस ओर संकेत करते हैं कि पक्षियों और जानवरों के लिए ये कितने खतरनाक साबित हो सकते हैं।

अक्षय और रजनीकांत की फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होगी।

फिल्म में इस बात पर ध्यान दिलाते हुए फिल्ममेकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। एसोसिएशन ने सीबीएफसी को भी कहा है कि इस फिल्म को सर्टिफिकेट देकर पास न किया जाए। गुजारिश की गई है कि जब तक मामले में कोई समाधान न निकाला जाए इस फिल्म को पास न किया जाए।

बता दें, अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है। फिल्म का बजट 543 करोड़ है और इस फिल्म को शंकर ने डायरेक्ट किया है। 2.0 फिल्म रोबोट का सीक्वल है और रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म का बजट बाहुबली की दोनों फिल्मों से भी ज्यादा है। 29 नवंबर को फिल्म सिनेमाघरों में आ रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App