ताज़ा खबर
 

2.0 Box Office Collection Day 9: फैन्स के सिर पर रजनी की ‘2.0’ सवार, ‘केदारनाथ’ के आने से कमाई पर नहीं पड़ा असर!

साउथ में फिल्म रजनीकांत अन्ना की वजह से जबरदस्त हिट साबित हुई है। वहीं नॉर्थ में रजनी के अलावा बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की वजह से भी लोग सिनामाघरों में फिल्म देखने पहुंच रहे हैं। फिल्म अब तककुल 139 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

फिल्म 2.0 में अक्षय कुमार और रजनीकांत

2.0 Box  Office Collection Day 9: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। फिल्म दूसरे हफ्ते पर है ऐसे में फिल्म के प्रति दर्शकों का क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा है। साउथ में फिल्म रजनीकांत अन्ना की वजह से जबरदस्त हिट साबित हुई है। वहीं नॉर्थ में रजनी के अलावा बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की वजह से भी लोग सिनामाघरों में फिल्म देखने पहुंच रहे हैं। फिल्म अब तककुल 139 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

कलेक्शन ब्रेक-अप की बात करें तो फिल्म 2.0 ने गुरुवार यानी अपने ओपनिंग डे पर 20.2 करोड़ रुपए की कमाई की थी। शुक्रवार को फिल्म ने कमाए 18 करोड़ रुपए। शनिवार को फिल्म की कमाई हुई25 करोड़ रुपए। 2.0 ने रविवार को कमाए 34 करोड़ रुपए। सोमवार को रजनी का फिल्म की कमाई का आंकड़ा रहा 13.75 करोड़ रुपए। मंगलवार को फिल्म ने 11.50 करोड़ रुपए की कमाई की। बुधवार को फिल्म ने कमाए 9.50 करोड़ और गुरुवार को फिल्म ने 7.75 करोड़ रुपए कमए। वहीं शुक्रवार को फिल्म 2.0 ने 5.85 करोड़ रुपए कमाए हैं। शनिवार को फिल्म ने 9.15 करोड़ रुपए कमाए। इस हिसाब से फिल्म 2.0 ने अब तक 150.75 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने ‘थलाइवा’ रजनीकांत की इस फिल्म की कमाई के आंकड़े अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किए हैं। साथ ही रजनीकांत और अक्षय की इस फिल्म की तारीफ करते हुए तरण ने ट्वीट में कहा, ‘फिल्म एक्सिलेंट है। अपने पहले हफ्ते के बाद अब दूसरे हफ्ते में भी फिल्म इसे होल्ड करके रखेगी।’

फिल्म 2.0 में चिट्टी बने सुपरस्टार रजनीकांत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App