ताज़ा खबर
 

1921 Movie Review: हॉरर फिल्मों के हैं शौकीन? तो देखें जरीन खान और करण कुंद्रा की ‘1921’

1921 Movie Review: विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म '1921' इस शुक्रवार यानी 12 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। जरीन खान और करण कुंद्रा स्टारर '1921' एक हॉरर मूवी है।

फिल्म 1921 का एक दृश्य

विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म ‘1921’ इस शुक्रवार यानी 12 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। जरीन खान और करण कुंद्रा स्टारर ‘1921’ एक हॉरर मूवी है। फिल्म में करण कुंद्रा- आयूष और जरीन खान- रोज की भूमिका में नजर आएंगे। रोज और आयूष फिल्म में बुरी शक्तियों से लड़ते दिखेंगे। आयूष इंडिया से इंग्लैंड म्यूजिक सीखने आया है। आयूष को यहां आए एक महीना ही हुआ होता है कि यहां आयूष का पाला कुछ बुरी आत्माओं से पड़ जाता है।

आयूष इस दौरान ऐसे दरवाजे को खोल देता है जिसके पीछे छिपा बुरी आत्मा का साया उसका इंतजार कर रहा होता है। इसके बाद आयूष की जिंदगी में कुछ भी नॉर्मल नहीं रहता। एक दिन उसकी जिंदगी में रोज (जरीन खान) आती हैं। जरीन आयूष की मुश्किलों को समझती है और उसका साथ देती है। क्या आयूष और रोज मिलकर इन बुरी आत्माओं से लड़ पाएंगे। क्या रोज आयूष की जिंदगी को दोबारा पहले की तरह नॉर्मल कर पाएगी। इसके लिए फिल्म देखना जरूरी है।

HOT DEALS
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹2000 Cashback
  • I Kall K3 Golden 4G Android Mobile Smartphone Free accessories
    ₹ 3999 MRP ₹ 5999 -33%
    ₹0 Cashback

करण कुंद्रा ने फिल्म प्योर पंजाबी से डेब्यू किया था। करण जट रोमांटिक और हॉरर स्टोरी में भी नजर आ चुके हैं और अब  करण की ‘1921’ रिलीज होने जा रही हैं। करण अब तक कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। कितनी मोहब्बत है, बेताब दिल की तमन्ना है, आहट, जरा नचके दिखा, कितनी मोहब्बत है सीजन 2, तेरी मेरी लव स्टोरीज, वी द सीरियल और अम टीवी फना जैसे शोज में करण काम कर चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App