ताज़ा खबर
 

1921 Box Office Collection Day 1: पहले दिन जरीन-करण कुंद्रा की हॉरर फिल्म ने की 1 करोड़ 56 लाख रुपयों की कमाई

1921 Movie Box Office Collection Day 1: बिजनेस की बात करें तो फिल्म को तकरीबन 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है और मेकर्स ने सिंगल स्क्रीन थिएटर्स की ऑडियंस को टारगेट किया है।

जरीन खान और करण कुंद्रा स्टारर ‘1921’ एक हॉरर मूवी है।

बॉलीवुड एक्टर जरीन खान और करण कुंद्रा स्टारर फिल्म 1921 इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। विक्रम भट्ट स्टारर इस हॉरर मूवी के ट्रेलर को देखने के बाद भूतिया फिल्मों के शौकीन दर्शकों में इसे लेकर काफी एक्साइटमेंट है। 12 जनवरी को रिलीज हुई यह फिल्म सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘कालाकांडी’ और अनुराग कश्यप निर्देशिक की फिल्म ‘मुक्काबाज’ के साथ आई है। इस हॉरर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्मों के साथ रिलीज होने के बावजूद पहले दिन टिकट खिड़की पर अच्छी कमाई कर ली है। फिल्म ने पहले दिन भारत में 1 करोड़ 56 लाख रुपयों की कमाई करने में सफलता हासिल की है।

बिजनेस की बात करें तो फिल्म को तकरीबन 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है और मेकर्स ने सिंगल स्क्रीन थिएटर्स की ऑडियंस को टारगेट किया है। फिल्म के पहले दिन के बिजनेस की जानकारी फिल्म एंड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी है। उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट कर इस हॉरर फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी दी है। उनके ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 1.56 करोड़ की कमाई की है। उम्मीद है ये फिल्म आगामी कुछ दिनों में और भी अच्छी कमाई करेगी।

HOT DEALS
  • I Kall Black 4G K3 with Waterproof Bluetooth Speaker 8GB
    ₹ 4099 MRP ₹ 5999 -32%
    ₹0 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 13989 MRP ₹ 16999 -18%
    ₹2000 Cashback

कहानी की बात करें तो फिल्म में जरीन खान ‘रोज’ और करण कुंद्रा ‘आयूष’ की भूमिका निभा रहे हैं। दोनों फिल्म में बुरी शक्तियों से लड़ते दिखेंगे। आयूष इंडिया से इंग्लैंड म्यूजिक सीखने आता है। लेकिन अचानक उसकी जिंदगी में कुछ ऐसी शक्तियां दस्तक देती हैं जो उसे अंधेरे में धकेलने की साजिश रचती हैं। एक महीने में आयूष को अहसास हो जाता है कि जिस छत के नीचे वह है उसके अलावा भी वहां कोई है जो उसे देख रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App