ताज़ा खबर
 

1921 की शूटिंग के लिए लोकेशन्स ढूंढते वक्त कैमरे में कैद हुआ ‘अजीब साया’, देखिए फोटो

जिस वक्त फिल्म की शूटिंग के लिए रेकी की जा रही थी तभी मेकर्स लंदन के वेंटवर्थ वुडहाउस पहुंचे। जब मेकर्स इसकी तस्वीरें ले रहे थे तभी एक तस्वीर में एक साया नजर आया।

यह तस्वीर फिल्म 1921 के टीजर का एक दृश्य है। जरीन खान के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई तस्वीर को खबर में दर्शाया गया है।

विक्रम भट्ट निर्देशित फिल्म 1921 इसी महीने 12 तारीख को रिलीज होने जा रही है। लोन रेंजर के प्रोडक्शन हाउस की यह फिल्म यह हॉरर लव स्टोरी है जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन और करण कुंद्रा लीड रोल में हैं। फिल्म का ट्रेलर 4 हफ्ते पहले यूट्यूब पर अपलोड किया गया था और इसे अब तक 13 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। फिल्म की कहानी काफी हॉरर है और दर्शक इससे काफी उम्मीदें लगा कर बैठे हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन्स तलाशते वक्त एक भूतिया अनुभव हुआ था।

असल में जिस वक्त फिल्म की शूटिंग के लिए रेकी की जा रही थी तभी मेकर्स लंदन के वेंटवर्थ वुडहाउस पहुंचे। जब मेकर्स इसकी तस्वीरें ले रहे थे तभी एक तस्वीर में एक साया नजर आया जबकि वास्तव में उस वक्त वहां पर कोई भी मौजूद नहीं था। इस तस्वीर को एक्ट्रेस जरीन खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसमें आप साफ तौर से इस साये को देख सकते हैं। जरीन ने फोटो के कैप्शन में लिखा- यह घर एक ऐसे शख्स का था जो कि कोयले की खदानों का मालिक था। कहा जाता है कि इस घर में एक आत्मा भटकती है।

जरीन ने तस्वीर के कैप्शन में यह भी लिखा है कि यह किसी तरह का पब्लिसिटी स्टंट नहीं है। हमने इसे कभी नहीं देखा हालांकि कैमरा में यह साया नजर आया। बता दें कि जरीन पहले कई फिल्मों में बोल्ड लुक्स और किरदार निभा चुकी हैं। इस बार फिल्म में वह एक ऐसी महिला का किरदार निभाती नजर आएंगी जो कि रूहों को देख सकती है और करण की मदद करेंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App