ताज़ा खबर
 

‘क्‍योंकि सास भी कभी बहू थी’ के 18 साल: स्‍मृति ईरानी की पोस्‍ट पर एकता ने लिए मजे, मिला तगड़ा जवाब

स्मृति ईरानी ने पुरानी यादों को ताजा करते हुए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर को शेयर किया है। स्मृति के द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर निर्माता एकता कपूर ने कमेंट कर मजे ले लिए।

Author Published on: July 4, 2018 12:50 PM
स्मृति ईरानी ने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में तुलसी का रोल अदा किया था।

भारतीय टेलीविजन के मशहूर सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ ने कभी 8 सालों तक छोटी स्क्रीन पर राज किया था। 18 साल पहले इसी सीरियल से एक्ट्रेस ने स्मृति ईरानी से इंडस्ट्री में एंट्री ली थी, इसके साथ ही इस शो ने एकता कपूर की भी लाइफ बदल दी थी। काफी सालों तक टेलीविजन जगत में एक्टिव रहने के बाद स्मृति ईरानी ने राजनीति की ओर रुख कर लिया और आज यूनियम मिनिस्टर हैं। स्मृति ईरानी ने पुरानी यादों को ताजा करते हुए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर को शेयर किया है। स्मृति के द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर निर्माता एकता कपूर ने कमेंट कर मजे ले लिए।

एकता कपूर के शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में स्मृति ईरानी ने तुलसी (बहू) का रोल अदा किया था। स्मृति ने सोशल मीडिया पर लिखा, 18 साल पहले शुरू हुई इस यात्रा ने मेरी पूरी लाइफ हमेशा के लिए बदल दी थी। एकता कपूर और शोभा कपूर आप दोनों ने मुझपर विश्वास उस वक्त दिखाया जब कोई भी एक मौका देने के लिए तैयार नहीं था। साथ देने के लिए शुक्रिया फैन्स और दोस्तों। तस्वीर में स्मृति एक्टर अमर उपाध्याय के साथ नजर आ रही हैं जिन्होंने सीरियल में उनके पति का रोल निभाया था। इसके बाद एकता कपूर ने स्मृति की पोस्ट पर कमेंट करते हुए फैन्स को मिहिर विरानी की यादें ताजा। प्रोड्यूसर ने लिखा, हाहा हर हफ्ते मिहिर बदलते थे। इसके बाद स्मृति ने रिप्लाई दिया, मुझे उसके बारे में बताइए, डेली सेट पर आकर पूछना पड़ता था कि कल वाला मिहिर आया है कि नहीं।

 

इसके कुछ समय के बाद एकता कपूर ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल ने अपनी और स्मृति ईरानी की एक थ्रोबैक तस्वीर को शेयर किया। उन्होंने कैप्शन लिखा, 18 साल पहले इस दिन स्टार प्लस ने मेरी लाइफ बदल दी थी। इसके अलावा टीवी जगत को स्मृति ईरानी मिली थीं। शुक्रिया जिन्होंने ने भी इस शो को बनाया।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 भोजपुरी सिनेमा को निशाना बनाने वालों पर भड़की एक्‍ट्रेस रानी चटर्जी, लिखा- अपने काम पर ध्‍यान दें
2 सलमान खान की फिल्‍म ‘भारत’ के लिए इतनी फीस ले रहीं हैं प्रियंका चोपड़ा
3 हीरो के साथ सोने से मना किया तो फिल्‍मों से हाथ धोना पड़ा, मल्लिका शेरावत का दावा