ताज़ा खबर
 

वरुण धवन से मिलने के लिए घर से भागी 16 साल की लड़की, बनना चाहती थी एक्ट्रेस

पुलिस ने कहा कि हमने मां से कहा कि वो लड़की को फोन करके एक बार मिलने के लिए बुलाए। ताकि इसके बाद वो अपने सपनों को पूरा कर सके।

Author नई दिल्ली | January 18, 2017 12:01 PM
वरुण धवन के वर्क फ्रंट की बात करें तो 10 मार्च को वरुण धवन की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया रिलीज होने जा रही है।

स्कूल में पढ़ने वाली 16 साल की लड़की अपने घर से एक्टर बनने के लिए मुंबई भाग गई। उसे तीन दिनों तक मुंबई की सड़को पर घूमने के बाद पिछले हफ्ते पकड़ा गया। पुलिस के अनुसार लड़की कटक में अपने परिवार के साथ रहती है। 10 दिन पहले बिना अपने पैरेंट्स को बताए वो घर से निकल गई और मुंबई की ट्रेन पकड़ ली। जब उसके पैरेंट्स को अहसास हुआ कि वो गायब है, उन्होंने कटक के लालबाग पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद कटक से एक टीम मुंबई लड़की को पकड़ने के लिए पहुंची। बंधूप पुलिस ने लड़की को ढूंढने में उनकी मदद की और उसकी आखिरी लोकेशन ईस्टर्न सबर्ब मिली।

पुलिस अधिकारी ने कहा- मुंबई पहुंचने के बाद लड़की लगातार सड़कों पर घूम रही थी। हालांकि इस दौरान उसका फोन बंद नहीं हुआ। जिस दिन वो शहर पहुंची उसकी मां ने फोन करके घर वापिस आने के लिए कहा। इसपर लड़की ने धमकी दी कि अगर फिर घर आने के लिए कहा तो वो आत्महत्या कर लेगी। लड़की के तीन दिनो तक शहर में रहने पर वो गोरेगांव के फिल्म सिटी में गई। जहां उसे बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन से मिलने की उम्मीद थी। कटक के डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस संजीव अरोरा ने बताया- मुबंई में लड़की कई लोगों के संपर्क में थी जिन्होंने वादा किया था कि वो फिल्म इंडस्ट्री में करियर बनाने में उसकी मदद करेंगे।

HOT DEALS
  • Lenovo K8 Plus 32 GB (Venom Black)
    ₹ 8499 MRP ₹ 10999 -23%
    ₹1275 Cashback
  • MICROMAX Q4001 VDEO 1 Grey
    ₹ 4000 MRP ₹ 5499 -27%
    ₹400 Cashback

लड़की के गायब होने के तीन दिन बाद जैसे ही मुंबई पुलिस ने लड़की को चेज करना शुरू किया उसके पैरेंट्स को लेकर कटक पुलिस भी मुंबई आ गई। पुलिस ने कहा कि हमने मां से कहा कि वो लड़की को फोन करके एक बार मिलने के लिए बुलाए। ताकि इसके बाद वो अपने सपनों को पूरा कर सके। इस जांच में शामिल एक अफसर ने कहा कि लड़की को अपने पैरेंट्स से सांताक्रूज के घरेलू एयरपोर्ट पर मिलने के लिए बुलाया गया। जहां पुलिस अधिकारी सादे कपड़ों में पहले से ही मौजूद थे ताकि उसे दोबारा भागने से रोका जा सके। इस प्लान में पैरेंट्स का रोल काफी कठिन था।

पैरेंट्स के साथ लड़की को घर वापिस भेजने से पहले उसे पकड़कर एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में काउंसिलिंग की गई। पुलिस अधिकारी ने कहा- लड़की को ढूंढने के बाद उसके फोन की जांच की गई जिससे पता चल सके कि वो किसके संपर्क में थी और मुंबई में कहां जाकर पलायन करने वाली थी। पुलिस को लड़की के फोन में मुंबई जाने वाली की ट्रेनों के गूगल सर्च  मिले और वरुण धवन से मिलने की जगह के साथ फिल्म सिटी का पता मिला।

कॉफी विद करण सीज़न 5: वरुण धवन और अर्जुन कपूर ने खोली एक-दूसरे की पोल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App