ताज़ा खबर
 

16 July Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Preview: कार्तिक की शादी का नायरा के सामने आया सच, शो में आयेगा बड़ा ट्विस्ट

16 July Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Preview: शो के बीते एपिसोड में आपने देखा कि नायरा उदयपुर की बस पकड़ने के लिए बस स्टैंड जाती है। इस दौरान कायरव नायरा से अपने पापा और फैमिली के बारे में सवाल पूछता है।

16 July Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Preview: शो में अब कार्तिक और नायरा का मिलन होने वाला है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ट्विस्ट एंड टर्न्स का तड़का लग रहा है। अब कार्तिक और नायरा का मिलन होने वाला है, वो भी पूरे फिल्मी अंदाज में। दर्शकों को शो का यह नया ट्रैक दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

शो के बीते एपिसोड में आपने देखा कि नायरा उदयपुर की बस पकड़ने के लिए बस स्टैंड जाती है। इस दौरान कायरव नायरा से अपने पापा और फैमिली के बारे में सवाल पूछता है। तभी कमजोरी के कारण कायरव को चक्कर आ जाता है और वह बेहोश हो जाता है। कायरव की ऐसी हालत देखकर नायरा घबरा जाती है। दूसरी ओर अस्पताल में दादी मां वेदिका का हाथ पकड़कर कहती हैं कि वह नायरा की जगह को भर दे। यह बात सुनकर कार्तिक वहां से चला जाता है।

कायरव की तबीयत खराब होने के कारण नायरा की उदयपुर की बस छूट जाती है। तभी लीजा को कार्तिक के चाचू कॉल करते हैं। लीजा और आलेख एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लीजा आलेख से जल्दी जल्दी गोवा न आने की शिकायत करती है। तब आलेख बताता है कि उसे उदयपुर में कार्तिक गोयंका की शादी अटैंड करने जाना है।

शो में आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि लीजा नायरा को बताती है कि उदयपुर में किसी कार्तिक गोयंका की शादी वेदिका से होने वाली है। लीजा की बात सुनकर नायरा को शॉक्ड लगता है। क्या नायरा दूसरे दिन सुबह की बस पकड़कर पहुंच जाएगी उदयपुर? क्या नायरा और कार्तिक जुदा हो जाएंगे हमेशा के लिए? क्या नायरा रोक देगी कार्तिक और वेदिका की शादी? जानने के लिए जुड़े रहे जनसत्ता.कॉम के साथ।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Kabir Singh Box Office Collection Day 25: ‘कबीर सिंह’ को BO पर रोक पाना मुश्किल, शाहिद की फिल्म 300 करोड़ से इतने कदम दूर
2 HAPPY B’Day KATRINA KAIF: कभी धोखा तो कभी मिला प्यार, कैटरीना की अजब गजब प्रेम कहानी
3 Nawazuddin Siddiqui अपनी अगली फिल्म में लगा रहे हैं रैप का छौंक, शेयर किया गाने का टीजर