ताज़ा खबर
 

15 July Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Preview: शो में होने वाला है अनर्थ, नायरा के जिंदा होते हुए वेदिका से शादी करने जा रहा कार्तिक!

15 July Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Preview: शो में अब कार्तिक और नायरा की प्रेम कहानी के बीच वेदिका की एंट्री हो सकती है। कार्तिक शो में एक बेहद अहम फैसला ले सकता है वह भी सिर्फ दादी की वजह से। शो में दिखाया जाता है कि दादी को दिल का दौरा पड़ा है...

15 July Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Preview: ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक और नायरा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai:शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इस वक्त कई सारे ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। शो में अब कार्तिक और नायरा की प्रेम कहानी के बीच वेदिका की एंट्री हो सकती है। कार्तिक शो में एक बेहद अहम फैसला ले सकता है वह भी सिर्फ दादी की वजह से। शो में दिखाया जाता है कि दादी को दिल का दौरा पड़ा है जिस वजह से वह अस्पताल में भर्ती हैं और आखिरी सांसें गिन रही हैं। दादी अभी भी कार्तिक के अकेलेपन के बारे में सोच रही है।

दादी कार्तिक को एक नया हमसफर तलाशने के लिए प्रोत्साहित करती है। लेकिन कार्तिक तो नायरा से प्यार करता है, कार्तिक के मन में अभी भी उम्मीद बाकी है कि नायरा उसकी जिंदगी में वापस आएगी।

लेकिन दादी की हालत को देखते हुए घर परिवार के लोग कार्तिक को कहते हैं कि वह अब किसी और का साथ चुन ले। ऐसे में वेदिका का नाम सामने आता है कि कार्तिक को वेदिका से शादी कर लेनी चाहिए। शो में अब आगे क्या होगा? दादी भी इस बात से सहमती जताएगी कि कार्तिक को वेदिका से ब्याह रचा लेना चाहिए।

उधर,नायरा दादी की मौत पर गोयंका परिवार के सामने आएगी। कार्तिक दादी के मरने से पहले वेदिका से शादी की बात के लिए राजी हो जाएगा और जुबान दे देगा।

अब शो में आगे क्या होगा क्या कार्तिक नायरा को भुला कर वेदिका से शादी कर लेगा? क्या कार्तिक वेदिका के साथ खुश रह पाएगा? अगर वेदिका कार्तिक की शादी हो गई तो क्या नायरा सहन कर पाएगा? जब कार्तिक को नायरा के जिंदा होने और अपने 5 साल के बच्चे के होने का पता चलेगा तब क्या होगा? शो ये रिश्ता क्या कहलाता है इस वक्त वाकई काफी इंट्रस्टिंग मोड़ पर है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App