ताज़ा खबर
 

15 July Kumkum Bhagya, Preview: प्रज्ञा की जान प्राची को फंसाने की साजिश होगी नाकामयाब, पिता अभि के इस कदम से रिया को लगेगा जोरदार झटका

15 July Kumkum Bhagya, Preview: रिया ने प्राची को फंसाने के लिए घिनौनी चाल चली है। प्राची के बैग में ड्रग्स रखकर उसे फंसाने में रिया कामयाब हो जाती है। रिया को लगता है कि प्राची अभि (पिता) को उससे छीन लेगी।

15 July Kumkum Bhagya, Preview, 15 July Kumkum Bhagya, Preview, Prachi Will Get Arrest by Reha Dirty Game, Father Abhi will be a saver of Pragyas Innocent Daughter, Pragya abhi in Kumkum Bhagya, Kumkum Bhagya episode 15 July 2019, Full Episode 15 July Kumkum Bhagya, entertainment news, bollywood news, television news, Kumkum Bhagya Preview 15 July, 2019, entertainment newsKumkum Bhagya, Preview: शो में रिया अभि और प्राची

15 July Kumkum Bhagya, Preview: जी टीवी के शो कुमकुम भाग्य में इस वक्त हाई वॉल्टेज ड्रामा चल रहा है। रिया ने प्राची को फंसाने के लिए घिनौनी चाल चली है। प्राची के बैग में ड्रग्स रखकर उसे फंसाने में रिया कामयाब हो जाती है। रिया को लगता है कि प्राची अभि (पिता) को उससे छीन लेगी। वहीं रिया को यह भी लगता है कि रणबीर भी प्राची के साथ हो जाएगा। ऐसे में वह अपना सारा क्रोध रिया को ड्रग्स मामले में फंसा कर निकालती है।

घर पर पार्टी चल रही होती है। तभी जश्न के बीच पुलिस वालों का दखल हो जाता है। इस बीच पुलिस कहती है कि उन्हें पार्टी में मौजूद हर शख्स की तलाशी लेनी है। अभि कहता है कि आखिर ऐसा क्यों तो बताया जाता है कि यहां ड्रग्स मिलने की खबर आई है। ऐसे में जब तलाशी ली जा रही होती है प्राची के बैग में से ड्रग्स निकलते हैं। अब आगे क्या होगा?

शो में अब दिखाया जाएगा कि अभि को प्राची पर पूरा भरोसा है कि वह लड़की न ऐसी है और न ही ऐसा कर सकती है। इसके बाद अभि प्राची की गैरेंटी लेता दिखेगा। जब रिया अपने पिता को ऐसे कहते सुनेगी तो वह अंदर ही अंदर आग बबूला हो उठेगी। उसे प्राची से और चिढ़ होने लगेगी कि उसके पिता उसकी दुश्मन को कैसे सपोर्ट कर सकते हैं।

अभि की बात का मान रखते हुए पुलिस प्राची से ठीक से पेश आती है। लेकिन अब जब प्राची की मां प्रज्ञा को इस बारे में खबर होगी कि बेटी किस मुसीबत से जूझ रही है, तब क्या होगा? खासकर जब पता चलेगा कि यह करामात रिया की है, तब क्या होगा? क्योंकि रिया के मन में प्राची की मां के लिए प्रेम है ऐसे में वह उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचाना चाहेगीय़ ये तो अब आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा कि आगे क्या होता है। आप पढ़ते रहें जनसत्ता अपडेट्स।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 15 July Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Preview: शो में होने वाला है अनर्थ, नायरा के जिंदा होते हुए वेदिका से शादी करने जा रहा कार्तिक!
2 Kabir Singh box office collection Day 23: ‘कबीर सिंह’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 250 करोड़ के पार, अभी भी कई शोज जा रहे फुल
3 Super 30 Box Office Collection Day 2 Update: Hrithik Roshan की ‘सुपर 30’ ने 2 दिन में कमा लिए 30 करोड़ से ज्यादा, जानें टोटल कमाई…
IPL 2020 LIVE
X