ताज़ा खबर
 

14 August, Sanjivani 2 Latest Episode: इमर्जेंसी! ईशानी की लाइफ में आया पहला कॉम्पलिकेटिड केस, संजीवनी में होने वाली है बड़ी गलती!

14 August, Sanjivani 2 Latest Episode: शो को दर्शकों का अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है। शो में सुरभि चंदना ईशानी के किरदार में हैं। ईशानी और सिड की खट्टी मीठी नोक झोंक फैंस को काफी पसंद आ रही है। वहीं अब कहानी में इन..

Author Updated: August 14, 2019 7:09 PM
Sanjivani 2 में इशानी और हॉस्पिटल के बाकी डॉक्टर्स

14 August, Sanjivani 2 Latest Episode: संजीवनी 2 एक बार फिर से टीवी की दुनिया में वापसी कर चुका है। शो को दर्शकों का अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है। शो में सुरभि चंदना ईशानी के किरदार में हैं। ईशानी और सिड की खट्टी मीठी नोक झोंक फैंस को काफी पसंद आ रही है। वहीं अब कहानी में इन दोनों के करियर में एक नया मोड़ आने वाला है। ईशानी और सिड आने वाले एपिसोड में एक कॉम्प्लिकेटिड केस को रिजॉल्व करते दिखेंगे। शो में दिखाया जाएगा कि हॉस्पिटल में एक लड़की का केस आता है जिसकी हालात बहुत खराब होती है। हॉस्पिटल में सब उस केस को देख कर हैरान रह जाते हैं।

जब वहां सुरभि पहुंचती है तो वह भी उस लड़की की ऐसी हालत को देख कर घबरा जाती है। वह दूसरी तरफ देखती है तो उस पेशेंट लड़की काा पिता रो रहा होता है। उससे पूछने पर पता चलता है कि उसे फोन आया था कि कब्रिस्तान में उसकी बेटी मिली है। वह जब वहां पहुंचा तो उसे उसकी बेटी इस हालत में मिली। ऐसे में ईशानी इस बात से काफी आहत हो जाती है।

 

इसके बाद सिद्धार्थ और ईशानी दोनों उस पेशेंट को इमर्जेंसी में लेकर जाते हैं। सिद्धार्थ ईशानी को सब टैकल करने के लिए कहता है, तो इस बीच बाकी नर्स कहती हैं कि आप नई लड़की को ये  सब करने के लिए नहीं दे सकते। लेकिन कोई नर्स की बात नहीं सुनता और ईशानी लड़की की बॉडी चेक कर बताती है कि वह लड़की अभी जिंदा है, ऐसे में तुरंत लड़की का इलाज शुरू किया जाता है।

इस बीच ईशानी और सिद्धार्थ उस लड़की को बचाने में कामयाब हो जाते हैं। लड़की को जब होश आता है तो वह अचानक चिल्ला पड़ती है। ऐसे में ईशानी और सिद्धार्थ दोनों आकर उसे संभालते हैं। सिद्धार्थ इस बीच ईशानी की तारीफ करता है कि आज तुमने काफी अच्छा काम किया। ईशानी तब सिद्धार्थ को बताती है कि यह उसका पहला नहीं दूसरा केस था।

अब एक बार फिर से वह पेशेंट चिल्ला पड़ती है और कहती है कि मुझे इधर क्यों लाए यहां मेरी जगह नहीं। मुझे शमशान जाना है। वह ईशानी को बताती है कि वहां उसकी मां है इसलिए उसे भी वहीं जाना है। देखें आगे क्या होता है:-

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories