ताज़ा खबर
 

14 August, Nimki Vidhayak Spoiler Alert : बिहार विधानसभा पहुंचीं निमकी ने सबसे पहले लिया ये फैसला, अब ऐसे राजनीति करेगी ‘निमकी विधायक’

14 August, Nimki Vidhayak Spoiler Alert: निमकी मुखिया अब निमकी विधायक बन गई हैं। निमकी का स्टाइल भी चेंज हो गया है। जी हां, ऐसे में इस शो को लेकर फैंस के मन में और भी एक्साइटमेंट पैदा हो रही है कि आने वाले एपिसोड्स में..

14 August, Nimki Vidhayak Spoiler Alert Episode, 14 August, Nimki Vidhayak Spoiler Alert, Nimki Vidhayak Full Episode, Nimki at Bihar Vidhansabha, Nimki Decided to work in politics, entertainment new,s Bollywood news Television News, entertainment newsNimki Vidhayak

14 August, Nimki Vidhayak Spoiler Alert: शो निमकी मुखिया में बड़ा बदलाव दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। निमकी मुखिया अब निमकी विधायक बन गई हैं। निमकी का स्टाइल भी चेंज हो गया है। जी हां, ऐसे में इस शो को लेकर फैंस के मन में और भी एक्साइटमेंट पैदा हो रही है कि आने वाले एपिसोड्स में क्या कुछ खास होने वाला है। तो बता दें, कि निमकी विधायक की जिंदगी में अब बड़ा बदलाव आने वाला है क्योंकि उसके अपने अब उससे नाराज होने वाले हैं। साथ ही निमकी जब बिहार विधानसभा पहुंचेंगी तो क्या करेगी? आइए जानते हैं।

स्टार भारत के इस शो में दिखाया जाएगा, जब निमकी अपनी चाची के साथ खाना खा रही होगी तभी एक एक फोन आएगा। विमला चाची के फोन में महुआ का कॉल आता है। फोन को देख निमकी गुस्सा करने लगती है। तभी निमकी कहती है कि मोनू एक ही बारी में फोन उठा और बात को खत्म कर। मोनू महुआ को कहता है कि मैं तुम्हें बाद में फोन करूंगा। महुआ अब नाराज हो जाती है।

अब दूसरी तरफ निमकी अपने काम पर जाने की तैयारी करती है। उसे तभी याद आता है कि उसके पास कोई भी ड्रेस नहीं है। ऐसे में वह टेलर के पास जाकर  एक ड्रेस सिलवाती है। अगली सुबह वह वही ड्रेस पहन कर विधानसभा के लिए रवाना होती है। ऐसे में लोग उसे देखते रह जाते हैं। जब निमकी विधावसभा के अंदर घुसती है तो वह काफी गर्व महसूस करती है। तभी वह अपने पिता को भी याद करती है। अब निमकी दीवारों पर कुछ तस्वीरें लटके देखती हैं। ऐसे में वह बगल में खड़े आदमी से सवाल करती है कि ये तस्वीरें किनकी हैं। ऐसे मेंउसे बताया जाता है कि ये तस्वीरें उन महान नेताओं की हैं जिन्होंने बिहार के विकास में योगदान दिया है। ऐसे में निमकी भी कहती है कि एक दिन मेरी तस्वीर भी ऐसे ही दीवार पर लगेगी।

इस पर वह नेता पूछता है कि अरे आखिर ऐसा कौनसा काम करने जा रही हो तुम जो दीवार पर आपकी तस्वीर लगेगी। तभी निमकी कहतीहै कि खूबसूरत लड़कियों को कुछ करने की जरूरत होती है क्या? ऐसे में येदेखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि निमकी आने वाले समय में ऐसा क्या नया काम करने जा रही है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Sacred Games 2 के लिए फैंस का इंतज़ार कम हुआ, Netflix को इस वजह से लॉन्च टाइम करना पड़ा चेंज
2 Mission Mangal Movie Quick Review: ‘देश का गौरव’ दर्शाती है अक्षय कुमार की फिल्म, पसंद की जा रही जोश और जज्बे की कहानी ‘मिशन मंगल’
3 15 August New Movie Release: बटला हाउस VS मिशन मंगल में किसकी होगी जीत, सेक्रेड गेम्स-2 भी दे रही कड़ी टक्कर